बकायेदारों पर विद्युत विभाग कर रहा लगातार कार्यवाई-

#MNN@24X7 दरभंगा। विद्युत अधीक्षण अभियंता सीताराम पासवान एवं विद्युत कार्यपालक अभियंता विकाश कुमार बकायेदारों पर लगातार सख्ती बनाए हुए हैं जिसका नतीजा है कि माह दिसंबर में 1278 विद्युत संबंध विच्छेदन एवं जनवरी में 1186 उपभोक्ताओं का विद्युत संबंध विच्छेदन करने के बाद भी उनके द्वारा सख्ती में कोई कमी नहीं किया जा रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार माह फरवरी में समाचार लिखे जाने तक 648 बकायेदारों का विद्युत संबंध विच्छेदन किया जा चुका है और यह अभियान लगातार जारी है। उन से बात करने पर बताया गया कि इस महीने कम से कम 2000 बकायेदारों का विद्युत संबंध विच्छेदित किया जाएगा और इस क्रम में जरूरत पड़ने पर प्राथमिकी भी की जा रही है।
उनके इस सख्ती का ही नतीजा है कि सहायक विद्युत अभियंता लहेरियासराय सुधांशु कुमार एवं सहायक विद्युत अभियंता दरभंगा शहरी प्रीति कुमारी स्वयं कनीय विद्युत अभियंताओं के साथ एवं विभागीय लाइनमैन के साथ उपस्थित रहकर विद्युत संबंध विच्छेदन करवा रहे हैं और किए जा रहे कार्य का निगराणी कर रहे हैं।

सहायक विद्युत अभियंता के द्वारा बताया गया कि विभाग द्वारा लगातार विद्युत संबंध विच्छेदन करने के कारण अब बकायेदारों की संख्या कम हो रही है और जो भी बकायेदार बच गए हैं उन्हें इस महीने विद्युत संबंध विच्छेदन का सामना करना पड़ेगा। उनके द्वारा उपभोक्ताओं से निवेदन किया गया कि वे अपने विपत्र को खुद से ससमय कार्यालय आकर या किसी अन्य माध्यम से भुगतान कर दें ताकि उन्हें विद्युत संबंध विच्छेदन के बाद होने वाली परेशानी का सामना नहीं करना पड़े।