प्रतिवर्ष दो करोड़ वादे का हिसाब दे मोदी सरकार-गजेंद्र शर्मा।

#MNN@24X7 बहादुरपुर 13 फरवरी। शिक्षा-रोजगार-स्वास्थ्य के मुद्दे पर केंद्रित 15 फरवरी 2023 को आयोजित भाकपा(माले) की लोकतंत्र बचाओ-देश बचाओ रैली की को सफल करने के लिए सैकड़ों नौजवानों को गांव-गांव से गोलबंद कर गांधी मैदान,पटना ले चलने की योजना को लेकर इंकलाबी नौजवान सभा(आरवाईए) की बैठक बहादुरपुर प्रखंड के बहादुरपुर गांव में पुर्व राज्य सह सचिव गजेंद्र नारायण शर्मा की अध्यक्षता में हुई।

बैठक को संबोधित करते हुए राज्य सह सचिव संदीप कुमार चौधरी ने कहा की देश की मौजूदा सरकार नौजवानों को रोजगार देने में असफल साबित हुई है। नौजवानों को रोजगार देने के बजाय साम्प्रदायिक-धार्मिक उन्माद में फसा रही है। उन्होंने कहा कि शिक्षा-रोजगार-स्वास्थ्य के मुद्दे पर केंद्रित भाकपा(माले) की रैली को सफल करने के लिए हज़ारों नौजवानों को गोलबंद कर ले चलने का अपील किया। उन्होंने कहा कि 15 फरवरी 2023 की रैली एतिहासिक होगी।

पुर्व राज्य सह सचिव गजेंद्र नारायण शर्मा ने कहा कहा कि 2 करोड़ प्रतिवर्ष रोजगार के वादे के साथ सत्ता में आयी मोदी सरकार आज नौजवानों से रोजगार छिन रही है मोदी सरकार को 2 करोड़ रोजगार का हिसाब देना होगा।

बैठक से निर्णय लिया गया कि रैली को सफल करने के लिए अभियान चलाते हुए सैकड़ों नौजवानों को रैली में शामिल कराया जाएंगी।

बैठक मे जितेंद्र कुमार,जितेंद्र कुमार, बब्लू कुमार, मुकेश कुमार रॉय, मुकेश रजक, अर्जुन यादव, संजय कुमार शर्मा, नरेश कुमार रॉय, रामलला झा, बिट्टू कुमार, अमन कुमार रॉय समेत दर्जनों नौजवान बैठक में शामिल हुए।