#MNN@24X7 दरभंगा, नगर थाना क्षेत्र के शुभंकरपुर टीओपी को मंगलवार को स्थानीय लोगों ने टीओपी पुलिस पर अवैध वसूली व परेशान करने का आरोप लगा कर धेराव कर शुभंकरपुर टीओपी में तोड़फोड़ कर दिया। वही जब इस घटना की सूचना कंट्रोल रूम को मिली तो, नगर थाना सहित कई थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले को शांत किया। स्थानीय लोगों का कहना है कि बाजितपुर व शुभंकरपुर गांव के लोगो के सुरक्षा प्रदान करने के यह टीओपी खुला था। लेकिन सुरक्षा देने के वजाय पुलिस लोगों से अलग-अलग तरीके से वसूली करती है।

वही पीड़ित राहुल कुमार ने बताया कि इस क्षेत्र में रहने वाले अधिकांश लोग मजदूरी करने वाले है। तथा काम से देर रात लौटते है। देर रात काम से लौटने वाले लोगों को गश्ती पुलिस रोक कर पकड़ लेती है और टॉर्चर करते हुए अवैध वसूली करती है। पूर्व में भी इस तरह की शिकायत टीओपी प्रभारी के पास की गयी है। प्रभारी द्वारा जांच कर आवश्यक कार्रवाई की बात की गई। लेकिन आजतक कोई कार्रवाई नहीं की गयी। आज भी पुलिस ने हमे रोकर हमारे साथ बदसूलकी की है।

इस सबंध में शुभंकरपुर टीओपी प्रभारी अखिलेश कुमार ने बताया कि हमारे थाना पर कुछ उपद्रवी तत्व आकर तोड़फोड़ किया है। पुलिस के द्वारा गश्ती के दौरान सुरक्षा को लेकर चेकिंग किया जाता है, तो उनलोगो को परेशानी होती है। अगर उनलोगो को यहां के पुलिस बल से किसी तरह की परेशानी है। तो उन्हें मेरे पास आकर शिकायत करना चाहिए। लेकिन उनलोगो ने मुझसे कुछ कहा नही और सीधे थाना में घुसकर तोड़फोड़ कर दिया है। तोड़फोर के दौरान उपद्रवीयो ने कार्यालय में रखे महत्वपूर्ण कागजात को फार दिया है।