बचे हुए अभियुक्त को गिरफ्तार किया जाय, पिङिता को 10 लाख रुपये मुआवजा दी जाय-महावीर पोद्दार

उजियारपुर, भाकपा माले डढिया मुरियारो शाखा के तत्वावधान में आज वार्ड नंबर 15 में उषा देवी ब्लात्कार कान्ड के खिलाफ सामाजिक न्याय के लिए, दोषियों को स्पीडी ट्रायल चलाकर सजा देने, पिङिता को 10 लाख रुपये मुआवजा देने, बचे अभियुक्त को गिरफ्तार करने, शोषण और दमन पर रोक लगाने, सहित अन्य मान्गो को लेकर अमरजीत पासवान की अध्यक्षता में प्रतिरोध सभा किया। सभा का सन्चालन माले नेता महावीर पोद्दार कर रहे थे।

प्रतिरोध सभा को जिला सचिव प्रो उमेश कुमार, फूल बाबू सिंह, जीवछ पासवान, प्रमिला राय, मनीषा कुमारी, उपेन्द्र राय, गन्गा प्रसाद पासवान आदि नेताओं ने सम्बोधित करते हुए कहा कि चार बिगरैल युवकों ने उषा देवी के साथ ब्लात्कार, लूटपाट एवं मार पीट की घटना को अन्जाम देकर न सिर्फ मानवता और सामाजिकता को शर्मसार किया है बल्कि कानून के सामने भी चुनौती पेश किया है।

वक्ताओं ने कहा कि इज्ज़त और सम्मान उन शोहदों और उनके परिवार का गिरा है ।वक्ताओं ने जोर देकर कहा कि बचे अभियुक्त को गिरफ्तार अविलंब नहीं किया जाएगा तो भाकपा माले जनसन्घर्ष को और तेज किया जायेगा। उन्होंने उपस्थित बङी जनसमूह से सन्गठित होकर जनसन्घर्ष तेज करने का आह्वान किया।