एक दुर्भाग्यपूर्ण रोड दुर्घटना में छोटे प्रसाद, ट्रैक मैन्टेनर-1 अधीन SE / P WAY /SHC की ड्यूटी के दौरान फतुहा के नजदीक मृत्यु हो गई .

10 रेलकर्मी घायल हो गये। सुचना मिलते ही सभी घायल कर्मियों को सेंट्रल अस्पताल, पटना में बेहतर इलाज हेतु लाया गया| श्री आलोक अग्रवाल, मंडल रेल प्रबंधक, समस्तीपुर महोदय भी घायल कर्मियों का हालचाल लेने सेंट्रल हॉस्पिटल, पटना पहुचें| उन्होंने सभी घायल रेल कर्मियों का हालचाल लिया तथा अस्पताल प्रसाशन से सभी घायलों को बेहतर से बेहतर मेडिकल सुबिधा मुहैया करने का आग्रह किया| मंडल रेल प्रबंधक महोदय ने कार्मिक विभाग को मृत रेलकर्मी के Dead Body को पटना लाकर Post Mortem कराने के उपरांत ससम्मान ताबूत में Ambulance द्वारा उनके परिवार के पास सहरसा भेजवाने की व्यवस्था करने का निर्देश दिया ।
मंरेप्र महोदय के निर्देशों के आलोक में मृत कर्मचारी के डेड बॉडी को उनके घर पहुँचाया गया एवं परिवार को Funeral Assistance शीर्ष पर ₹10000/- तथा SDRF से ₹50000/- की सहायता राशि का तुरंत भुगतान किया गया। इसके अतिरिक्त विधवा के फैमिली पेंशन तथा समापक भुगतान के मामले में भी समानांतर रूप से दूसरी टीम क्रियाशील रही । लेखा विभाग के सहयोग से कार्मिक विभाग की Dedicated Team द्वारा दिनांक 24.02.2022 को (कर्मचारी के मृत्यु के दिन ही) विधवा के पक्ष में PPO जारी कर फैमिली पेंशन का प्राधिकार जारी करने के साथ – साथ समस्त देय समापक भुगतान पारित कर दिया गया। साथ ही….विधवा द्वारा उनके बड़े पुत्र के लिए CGA दावे का आवेदन भी प्राप्त कर लिया गया है…जिसे शीघ्र ही प्राथमिकता पर निस्तारित कर दिया जाएगा ।