#MNN@24X7 गोपालगंज। बिहार के गोपालगंज में एक युवक ने लड़की को प्रेम जाल में फंसाकर शादी करने का झांसा देकर पांच दिनों तक शारीरिक संबंध बनाया फिर उसका अश्लील वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. लड़की की शादी जहां भी तय हो रही है, वहां उसका अश्लील वीडियो भेजकर शादी कैंसिल करवा दे रहा है. इससे लड़की परेशान होकर रविवार को महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई है. वहीं, पुलिस ने आरोपी युवक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

आरोपी प्रेमी ने शादी से कर दिया इन्कार।

बताया जा है कि नगर थाना क्षेत्र के बसडीला निवासी राजू सोनी मीरगंज शहर में आभूषण की दुकान चलाता था. सात साल पहले उसे एक लड़की से उसकी मुलाकात हुई, इसके बाद दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए. लड़की शादी के लिए सपना भी देखने लगी लेकिन बाद में लड़का ने शादी से इनकार कर दिया और लड़की का अश्लील वीडियो वायरल कर दिया. इससे लड़की की शादी होने में परेशानी हो रही है.

परेशान लड़की ने एसपी स्वर्ण प्रभात से लगाई गुहार।

पुलिस रिपोर्ट में दर्ज पीड़िता की शिकायत के अनुसार शादी का झांसा देकर पांच साल तक राजू सोनी ने उसका शोषण किया और बाद में शादी करने से इंकार कर दिया. घर के लोग युवती की जब कहीं और शादी करने के लिए रिश्ता तय करते थे, तब वहां राजू सोनी अश्लील वीडियो भेजकर शादी तोड़वा देता था, जिसके कारण कई बार लड़की की शादी टूट गई. परेशान लड़की ने एसपी स्वर्ण प्रभात से गुहार लगाई है. एसपी के निर्देश पर पुलिस ने मामले में प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस इस मामले की सभी बिंदुओं पर जांच में जुट गई है.