#MNN@24X7 समस्तीपुर, पिछले दिनों गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने बिहार-यूपी के मजदूरों को गोवा में 90% अपराध के लिए जिम्मेदार ठहराया था। राजद ने गोवा के मुख्यमंत्री के इस विवादित बयान की निन्दा की है।

राजद के जिला प्रवक्ता राकेश कुमार ठाकुर ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि भारत के संविधान के समक्ष हर भारतीय को सम्मान के साथ जीने का अधिकार है। देश के किसी भी हिस्से में हम जाकर रह सकते हैं। मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत को बिहार की जनता से माफी मांगनी चाहिए। इस मामले को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल जी के बाद अब गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने शर्मनाक बयान देकर बिहार और बिहारियों का घोर अपमान किया है। भाजपा और भाजपाई नेताओं को बिहार और बिहारियों से नफरत क्यों है? केंद्र की बीजेपी सरकार बिहार के सभी हकों, वाजिब माँगों व अधिकारों को लेकर सदा नकारात्मक और उदासीन क्यों रहती है?

गोवा के मुख्यमंत्री के बयान की निंदा करते हुए राजद प्रवक्ता ने कहा कि प्रमोद सावंत ने अपने अमर्यादित बयान से देश को शर्मसार किया है। इस तरह का बयान देकर उन्होंने अपने पद की गरिमा को कलंकित किया है। ऐसी सड़ी-गली सोच वाले मुख्यमंत्री को अपना इस्तीफा दे देना चाहिए।