सभी घायलों का अस्पताल में चल रहा है इलाज

#MNN@24X7 दरभंगा, अलीनगर थाना क्षेत्र के धमसाइन गांव में जमीनी विवाद में हुए मारपीट में एक ही परिवार के 6 लोग घायल हो गए। मारपीट के बाद स्थानीय लोगों के द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई तथा सभी घायल को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र अलीनगर में भर्ती कराया गया। जहां से 3 लोगो को बेहतर इलाज के लिए DMCH रेफर किया गया। जहां तीन घायल का सर्जिकल वार्ड में भर्ती कर इलाज किया जा रहा है। वहीं पुलिस ने घायल के फर्द बयान के आधार पर मामला दर्ज कर अनुसंधान कर रही है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि धमसाइन गांव निवासी मो फुलहसन और मो जुबेर आलम के बीच पुराना जमीनी विवाद चल रहा था। जिसको लेकर गांव में सरपंच के नेतृत्व में पंचायत हुआ और सरपंच ने जमीन के कागज के आधार पर जमीन की नापी कर दोनों पक्षों को अपना अपना पोजीशन दे दिया। लेकिन मो जुबेर आलम को पंचायत का यह फैसला मंजूर नहीं हुआ और उन्होंने मौका का फायदा उठाते हुए फुलहसन के घर पर सुबह 6 बजे तेज धार हथियार से हमला करते हुए 6 लोगों को घायल कर दिया।

वही घटना के संबंध में पीड़ित इरशाद ने कहा कि जुबेर आलम को पंचायत का फैसला मंजूर नही हुआ और उसने अपने पुत्र मंजर आलम, अंजर आलम, मजहर आलम, अतहर सहित अन्य लोगो के साथ हमारे घर पर सुबह के 6 बजे हमला कर दिया। जिस वक्त उनलोगों ने हमारे घर पर हमला किया उस वक्त हमारे चाचा मो फूलो आंगन में थे। सभी ने उनको पकड़ कर पिटाई कर दी। जिस वक्त यह घटना घटी उस वक्त हमलोग घर में सो रहे थे और उनके चिल्लाने की आवाज सुनकर हम लोग दौरे। लेकिन उनकी संख्या ज्यादा होने के कारण उन लोगों ने हम लोगों की भी पिटाई कर दी।

वही इरशाद ने कहा कि तेज धार हथियार से हुए मारपीट के कारण हमारे परिवार के 6 सदस्य घायल हो गए। जिसमे से 3 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। जिनका इलाज डीएमसीएच में चल रहा है। वही उन्होंने बताया कि घायल सदस्य में 4 पुरुष तथा 2 महिला शामिल है। वही उन्होंने बताया हमारे पड़ोसी के साथ पुराना जमीनी विवाद चल रहा था। जिसको लेकर 4 महीना पहले गांव के सरपंच के नेतृत्व में पंचायत हुआ और दोनों पक्ष को समझाबुझा कर जमीन का पोजीशन कर दिया गया। उसके बावजूद उन लोगों ने हम लोग पर जानलेवा हमला कर दिया। वहीं उन्होंने पुलिस पर आरोप लगाया कि इस पूरे मामले में पुलिस की भूमिका अच्छी नहीं है।

(पूरी जानकारी के लिए हमारे यूट्यूब लिंक पर क्लिक करें।)