#MNN@24X7 दरभंगा के पूर्व सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री मोहम्मद अली अशरफ़ फ़ातमी ने ज़िला के विभिन्न विकास कार्य के लिए बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के पटना में ख़ास मुलाक़ात की।

इस दौरान उन्होंने दरभंगा में विकास के लिए कई कामों को प्राथमिकता देने का आग्रह किया। इसमें ज़िला के हनुमान नगर प्रखंड के सरूपा चौक से रतनपुरा में बागमती नदी पर बन रहे पुल होते हुए पूसा रोड (समस्तीपुर) तक की क़रीब 15 किलोमीटर लंबी सड़क का नवनिर्माधीन कार्य, पांडा सराय से बरमोत्रा थलवाड़ा, बल्हा,शीर्णिया होते हुए बिलासपुर(हयाघाट) नवनिर्माधीन सड़क कार्य, शीर्णिया -घड़ारी के बीच अधवारा समूह (हयाघाट) पुल निर्माण और दरभंगा शहर में एकमी घाट में चल रहा सड़क निर्माण कार्य को तेज गति से पूर्ण करना शामिल है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने डिप्टी सीएम से मुलाक़ात के बाद कहा कि ज़िला में कई ऐसे और विकास कार्य को लेकर राज्य के उपमुख्यमंत्री से उन्होंने पटना में मुलाक़ात की। उन्होंने कहा कि इन कार्यों को लेकर डिप्टी सीएम ने उन्हें विश्वास दिलाया है।

बता दें कि हाल ही समाधान यात्रा के दौरान दरभंगा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाक़ात कर फ़ातमी साहब ने ज़िला में किए जा रहे और भविष्य में किए जाने वाले विकास कार्यों की चर्चा विस्तार से उनके साथ की थी। इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का खाजा सराय स्थित फ़ातमी साहब ने अपने आवास पर जोड़दार स्वागत समारोह का भी आयोजन किया था।