बिहार को कोई मंगल ग्रह से सुधारने नहीं आएगा, आपको ही खड़ा होना पड़ेगा: प्रशांत किशोर।

#MNN@24X7 जन सुराज पदयात्रा के दौरान सारण में एक आमसभा को संबोधित करते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि आप अपना विकल्प बनाइए, अगर आपके पास साधन नहीं है और संसाधन नहीं है तो जन सुराज के माध्यम से हम आपको संसधान देंगे, व्यवस्था देंगे और चुनाव लड़ने की समझ देंगे। लेकिन उसके लिए आपको अपने बच्चे के लिए खडा होना पड़ेगा। आप अपने बच्चे के साथ खड़े नहीं हो रहे हैं तो हमारे साथ कैसे खड़ें होंगे?

बिहार के लोगों ने 2019 में मोदी को विकल्प के अभाव में वोट दिया, अब लोग मिलकर अपना विकल्प बनाए, मैं उनकी मदद करूंगा: प्रशांत किशोर।


उन्होंने कहा कि आप खड़े होइए, हम आपका हाथ पकड़ कर आपको आगे बढ़ाएंगे। जो भी हमको जानते हैं उनको पता है कि जिस भी दल का हाथ पकड़ लिया वो चुनाव जीत गया है। इस बार आपका हाथ पकड़ने का संकल्प लेकर आए हैं। आप मिलकर दल बनाइए, आपको जिताने की गारंटी मैं देता हूं। अगर आप खड़े नहीं होंगे तो सुधार कैसे होगा? अगर बिहार को सुधारना है तो सुधारने के लिए प्रयास भी बिहार के ही आदमी को ही करना पड़ेगा। अगर आप ये सोचते हैं, कि कोई मंगल ग्रह से आकार इसको सुधार सकता है तो ऐसा नहीं होने वाला। अगर आप दाल-भात-चोखा खाकर सोए रहिएगा तो बिहार का सुधार नहीं हो पाएगा।