#MNN@24X7 दरभंगा, मिली जानकारी के अनुसार, उत्पाद विभाग के हाथ एक बड़ी सफलता मिली है। देर रात दो युवकों को नशे की हालत में दो पिस्टल, एक देशी कट्टा एवं 11 ज़िंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है।  गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान बहादुरपुर थाना क्षेत्र के सिनुआर गोपाल गांव के रहने वाले हरिशंकर झा एवं राम सुंदर झा के रूप में हुई है।

जिला जल एवं स्वच्छता समिति की हुई बैठक।@MNN24X7


इस संबंध में उत्पाद इंस्पेक्टर प्रकाश कुमार राम ने बताया कि बहादुरपुर थाना क्षेत्र के चट्टी चौक से फेकला की ओर जाने वाली करिया गाछी के पास देर रात वाहन चेकिंग किया जा रहा था। उसी दौरान एक बाइक पर सवार दो युवक तेजी से फेकला की ओर जा रहा थे। जिसे रोकने के लिए इशारा भी किया गया मगर वो युवक भागने का प्रयास करने लगा। जिसे कुछ दूरी पर खड़ा कर उसे पकड़ लिया गया।

जांच के दौरान दोनों युवक नशे की हालत में पाए गए। चेकिंग के दौरान रामचंद्र झा के पास से तो देसी पिस्टल, एक देसी कट्टा और 11 जिंदा कारतूस बरामद किया गया। इस संबंध में इंस्पेक्टर ने बताया कि दोनों आरोपीयों के गिरफ्तार कर लिया गया। साथ ही दोनों युवकों के आपराधिक इतिहास को भी देखा जा रहा है। इस संबंध में जाँच जारी है। उक्त युवक शराब कारोबारी है या नहीं इसकी तहकीकात की जा रही है।

(नीरज कुमार राय की रिपोर्ट।)