बेंगलुरु में विपक्ष की साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल नहीं हुए नीतीश कुमार, प्रशांत किशोर ने तंज कसते हुए कहा कि नीतीश कुमार अलग-अलग पार्टियों का इतना चक्कर लगा लिए हैं कि दिमाग चकराने लगा है वो किस खेमे में खड़े हैं क्या कर रहे हैं उन्हें खुद नहीं पता

#MNN@24X7 समस्तीपुर, बिहार के सीएम नीतीश कुमार बेंगलुरु में विपक्षी पार्टियों की प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल नहीं हुए। इसको लेकर जनसुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने गुरुवार को कहा कि नीतीश कुमार को खुद नहीं पता है कि आज वो कहां खड़े हैं? नीतीश कुमार इतनी बार घूम गए हैं कि उनको खुद नहीं पता है कि वो क्या कर रहे हैं। जब आप बहुत चक्कर लगा लेते हैं तो दिमाग चकराने लगता है। नीतीश कुमार का आज हाल यही है उनका सिर चकराने लगा है और यही कारण है कि उन्हें खुद नहीं पता है कि वो आज किस खेमे में खड़े हैं और क्या कर रहे हैं? कभी महागठबंधन में तो कभी NDA में फिर महागठबंधन में और इतनी पार्टियों के बदलने से आज उनका कोई महत्व बचा ही नहीं है। बिहार में आज सरकार कौन चला रहा है?

… तो क्या कनाडा की सरकार से सवाल पूछा जाए

समस्तीपुर के विभूतिपुर में पत्रकारों से बातचीत में प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि पिछले 32 सालों बिहार की सरकार लालू-नीतीश चला रहे हैं। बिहार में काम बेहतर नहीं होगा तो सवाल बिहार के सरकार पर ही सवाल खड़ा होगा कोई कर्नाटक के सरकार पर सवाल नहीं खड़ा करेगा। आज बिहार में सड़क नहीं बनी है, भ्रष्टाचार है। बिहार में जमीन की रसीद काटने के लिए पैसा लग रहा है, तो इसके लिए कनाडा की सरकार पर बोलें? आज बिहार देश में सबसे गरीब और पिछड़ेपन का शिकार हो गया है और अगर हम वोट जाति को देखकर करेंगे तो बिहार का हाल कभी नहीं सुधरेगा।