#MNN@24X7 बलिया, उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक शनिवार को बलिया के हल्दीरामपुर स्थित श्रीलालमणि ऋषि इंटर कॉलेज में आयोजित जनसभा को संबोधित किया।बिहार की राजधानी पटना में विपक्षी दलों की बैठक पर डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने तंज कसा है। डिप्टी सीएम ने कहा कि पटना में बरात तो सज गई,लेकिन दूल्हे का ही पता ठिकाना नहीं है।जितनी भी पार्टियों के नेता पटना पहुंचे, वे सब खुद प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं। ऐसे में यह विपक्ष औंधे मुंह गिरेगा।विरोधी नेता सत्ता पाने के लिए लगातार कवायद करते रहते हैं। बीजेपी देश के लिए काम कर रही है। वहीं, विपक्ष कुर्सी के लिए लड़ रहा है।

कांग्रेस की सरकार में भारत की छवि हुई खराब।

भारतीय जनता पार्टी के महाजनसंपर्क अभियान के अंतर्गत आयोजित इस कार्यक्रम में डिप्टी सीएम बृजेश विपक्ष पर जमकर हमला बोला। डिप्टी सीएम ने कहा कि जब केंद्र में कांग्रेस गठबंधन की सरकार थी तब देश में कई घोटाले हुए। इस कारण विश्व पटल पर भारत की छवि खराब हुई,लेकिन भाजपा सरकार के सत्तासीन होने के बाद देश विश्वगुरु बन कर उभरा है। आज भारत विश्व की पांचवीं आर्थिक महाशक्ति बन गया है।डिप्टी सीएम ने कहा कि सरकार ने विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से सर्व समाज के कल्याण का काम किया।सरकारी योजनाओं का धन सीधे लाभार्थी के पास पहुंच रहा है। अमीरी-गरीबी का अंतर समाप्त हुआ है।विकास के हर क्षेत्र में देश ने कीर्तिमान स्थापित कर इतिहास रच रहा हैं।

योगी सरकार में यूपी में कानून का राज।

डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने बलिया में जल्द ही मेडिकल कॉलेज के शिलान्यास की बात कही। डिप्टी सीएम ने कहा कि पहले सरकारी धन पर बिचौलियों का वर्चस्व था,लेकिन अब ऐसा नहीं है। योगी सरकार में यूपी में कानून का राज स्थापित हुआ है। गुंडे और माफिया या तो जेल में हैं अथवा प्रदेश छोड़कर भाग गए हैं। जबकि पूर्ववर्ती सपा सरकार में गुंडों का वर्चस्व था।बिजली के मुद्दे पर डिप्टी सीएम ने सपा को घेरते हुए कहा कि जब उनकी सरकार थी तो बिजली केवल इटावा, मैनपुरी और रामपुर को जाती थी। बाकी जनपदों में एक सप्ताह दिन में तो एक सप्ताह रात को बिजली मिलती थी। अब डबल इंजन के सरकार में प्रदेश भर में सभी को रात और दिन बिजली मिल रही है।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगले साल जनवरी में अयोध्या में श्री राम मंदिर का लोकार्पण करेंगे।

भोजपुरी में संबोधन कर बटोरी तालियां।

भोजपुरी सिने अभिनेता गोरखपुर से भाजपा सांसद रवि किशन ने भोजपुरी में भाषण देकर खूब तालियां बटोरीं। रवि किशन ने भोजपुरी गीत सुनाकर लोगों का दिल जीत लिया। उमड़ी भीड़ को देखकर गदगद रवि किशन ने कहा कि यदि आज चुनाव हो जाए तो विरोधी दलों की जमानत जब्त हो जाएगी। देश में रामराज्य स्थापित है। विदेशी आक्रांता हजारों साल की हमारी संस्कृति को बदल नहीं सके।

गर्मी और धूप को धता बता आधी आबादी ने की भागीदारी।

चिलचिलाती धूप और प्रचंड गर्मी के बाद भी जनसभा में जनसैलाब उमड़ पड़ा। आधी आबादी ने सभा में बढ़-चढ़कर सहभागिता की। महिलाओं की अत्याधिक भीड़ को देखकर विधायक केतकी सिंह ने भोजपुरी में कहा कि महिलाएं विकास के हर क्षेत्र में अपनी मेघा का परचम लहरा रही हैं। भाजपा राज में महिलाएं सुरक्षित व बेखौफ हैं तथा विकास की मुख्यधारा में शामिल हो देश का नाम रोशन कर रही हैं।