#MNN@24X7 सुलतानपुर।शहरुख खान की फिल्म पठान का विरोध इन दिनों पूरे देश में तेजी से हो रहा है।फिल्म में अभिनेत्री का ड्रेस भगवा रंग का दिख रहा है।इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले के कूरेभार में संत समाज ने हिंदू धर्म विरोधी फिल्मों के बहिष्कार का ऐलान करते हुए विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है।गुरुवार अयोध्या तपस्वी छावनी के महंत जगत गुरु परमहंस महराज ने कूरेभार पहुंच कर फिल्म पठान के अभिनेता शहरूख खान का पोस्टर जलाते हुए पठान फिल्म द्वारा हिंदू समुदाय की भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया।

गुरुवार को अयोध्या से कूरेभार कस्बे में स्थित हनुमानगढ़ी पहुंचे तपस्वी छावनी महंत जगत गुरु परमहंस ने बजरंगबली के दर्शन पूजन के उपरांत लोगों से मिले।इस दौरान उन्होंने कहा कि शाहरुख खान की आने वाली फिल्म में भगवा रंग का अपमान हुआ है।इसलिए उन्होंने सभी से इस फ़िल्म के बहिष्कार की अपील करते हुए फ़िल्म अभिनेता का पोस्टर जलाया।उन्होंने चेतावनी दी कि यदि किसी सिनेमाघर में यह फ़िल्म लगी तो उसे भी जला दिया जाएगा।

उन्होंने कहा यदि फिल्मों में हिंदू धर्म का अपमान का खत्म नहीं हुआ तो बड़ा आंदोलन होगा। उन्होंने कहा कि बार-बार बॉलीवुड की फिल्मों में हिंदू देवी देवताओं और भगवा का अपमान किया जा रहा है।

इस दौरान हनुमानगढ़ी कूरेभार के अध्यक्ष ज्ञान चंद्र अग्रहरि, गोमती कसौधन,बजरंगी,संजीव अग्रहरि, हनुमान अग्रहरि,राम सजीवन वर्मा सहित कई लोग रहे मौजूद।

सौ स्वराज सवेरा