पत्रकार के समर्थन में उतरे भीम आर्मी और अन्य दल, सैकड़ों की संख्या में आए छात्रों में किया अपराधियों के गिरफ्तारी की मांग।

#MNN@24X7 आज दरभंगा जिला में भीम आर्मी, अन्य दल के कार्यकर्ताओं तथा छात्रों ने प्रतिवाद मार्च निकाला। यह प्रतिवाद मार्च नाका नंबर 5 से निकलकर विश्वविद्यालय थाना होते हुए पुनः भोगेन्द्र झा चौक पर पहुंचा और वहीं इसका समापन किया गया। पिछले दिनों विद्यापति सेवा संस्थान के तत्वावधान में आयोजित कार्यक्रम में पत्रकार पर हमला करने वाले अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर यह प्रतिवाद मार्च आयोजित किया गया था।

इस प्रतिवाद मार्च में आए हुए सैकड़ों छात्र और कार्यकर्ताओं ने पत्रकार पर हुए जानलेवा हमला कर,घायल करने वाले अपराधियों की तुरंत गिरफ्तारी की मांग की है।साथ ही इन्होंने विश्वविद्यालय थाना प्रशासन की कार्यवाही को सुस्त भी बताया।

वहीं सैकड़ों की संख्या में आए हुए छात्र विश्वविद्यालय थाना होश में आओ, पत्रकार पर हमला अब बर्दाश्त नहीं ,दलित पर हमला बर्दाश्त नहीं का नारा लगा रहे थे। सैकड़ों की संख्या में आए छात्रों एक स्वर में कहा कि यदि 10 दिन के अंदर अपराधी की गिरफ्तारी नहीं होती है तो उग्र प्रदर्शन किया जाएगा। साथ ही दरभंगा प्रशासन को भी बता दिया जाएगा कि लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के साथ छेड़छाड़ करना बहुत महंगा पड़ेगा।