पहलवान बच्चियों के यौनशोषण के जिम्मेदार भाजपा सांसद को गिरफ्तार करो – महावीर पोद्दार।

माले प्रखंड सचिव के हत्या की साजिश के खिलाफ प्रतिरोध सभा।

भगवानपुर कमला के मुखिया को झूठे मुकदमों में फसाने के खिलाफ माले का प्रतिरोध सभा।

#MNN@24X7 उजियारपुर, 6 जून, प्रखंड के मालती चौक पर भाकपा (माले) कार्यकर्ताओं ने पार्टी के उजियारपुर सचिव गंगा प्रसाद पासवान के हत्या करने की साजिश रचने वाले शराब माफियाओं को उजियारपुर थानाध्यक्ष अनिल कुमार द्वारा संरक्षण देने के खिलाफ और भगवानपुर कमला पंचायत के मुखिया फिरोजा बेगम पर दो-दो फर्जी मुकदमा दर्ज करने के विरोध में प्रतिरोध सभा का आयोजित किया गया। मौके पर माले के जिला स्थायी कमेटी सदस्य फूलबाबू सिंह ने कहा कि पार्टी के प्रखंड सचिव को टारगेट इसलिए किया जा रहा है कि वो स्वाति के हत्यारे को बचाने व संरक्षण देने वाले उजियारपुर थानाध्यक्ष पर कारवाई करने की मांग को लेकर लगातार आन्दोलन का नेतृत्व कर रहे है।

उन्होंने कहा कि दलित गरीब-मजदूर की बेटी स्वाति हत्याकांड के अभियुक्तों के विरुद्ध कार्रवाई नहीं किया जाना बिहार में चल रहे सामाजिक न्याय की सरकार के ऊपर काला धब्बा है। बालासोर रेल दुर्घटना के जिम्मेदार रेलमंत्री को बर्खास्त किया जाना चाहिए और दुर्घटना में प्रत्येक मृतक के परिजनों को बीस लाख रुपए एवं घायलों को दस लाख रुपए मुआवजा देने की गारंटी किया जाए।

किसान महासभा के जिला अध्यक्ष महावीर पोद्दार ने कहा कि भगवानपुर कमला के वर्तमान मुखिया फिरोजा बेगम के ऊपर उजियारपुर थानाध्यक्ष के इशारे पर दो-दो फर्जी मुकदमा दर्ज कर दिया गया है। इस तरह से, उजियारपुर के माले कार्यकर्ताओं के ऊपर झूठे मुकदमा दर्ज कर देने से गरीबों के लिए अधिकार की लड़ाई को कोई भी कमजोर नहीं कर सकता है। देश का नाम रौशन करने वाले पहलवान बेटियों के यौनशोषण के जिम्मेदार भाजपा सांसद को प्रधानमंत्री बचाने में लगे हैं।

प्रतिरोध सभा की अध्यक्षता गंगा प्रसाद पासवान और संचालन छात्र नेता मो० फरमान ने किया । मौके पर सैदुल जफर अंसारी,मो० कमालुद्दीन,राहित कुमार पासवान,फूलेन्द्र प्रसाद सिंह, रामप्रीत सहनी,मो० सलीम, विजय कुमार राम,मो० उस्मान,मो० सकूर, स्वाति की मां फूलन देवी, रामलोचन सिंह, खुरखुर सहनी, खुदन सहनी,शिववरण सिंह, शंकर प्रसाद सिंह , मंटुन कुमार आदि मौजूद थे।