नीतीश कुमार को डबल इंजन दीजिए या 4 इंजन, ये पूरी तरीके से फेल हो चुके हैं, बिहार का जल संसाधन मंत्रालय सत्ता में बैठी पार्टियों के लिए हजारों करोड़ लूटने का करता है काम : प्रशांत किशोर।

#MNN@24X7 समस्तीपुर, जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने मंगलवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला। प्रशांत किशोर ने कहा कि बिहार में डबल इंजन की सरकार पूरी तरह से फेल है। जबसे नीतीश कुमार सरकार में हैं तब से डबल इंजन के भरोसे चल रहे हैं। नीतीश कुमार की पार्टी का जो इंजन है वो पूरी तरीके से फेल हो गया है वो खुद फेल हो गए हैं। ऐसे में आप इसमें 4 इंजन भी लगा देंगे तो इससे कुछ नहीं मिलने वाला।

बिहार का जल संसाधन विभाग है सफेद हाथी : प्रशांत किशोर।

समस्तीपुर के हसनपुर प्रखंड में पत्रकारों से बातचीत में प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि आज बिहार का जल संसाधन विभाग है जिसे सफेद हाथी कहते हैं उसका काम ही यही है कि बाढ़ में पैसा कमाओ, सुखाड़ में पैसा कमाओ और दोनों से जब न हो तो जल जमाव से पैसा कमाओ। बिहार में जल प्रबंधन विभाग नहीं है जल कुप्रबंधन विभाग है। बिहार की 50 प्रतिशत जमीन बाढ़ से प्रभावित है और बची 50 प्रतिशत जमीन या तो सुखाड़ या फिर जल जमाव से प्रभावित है। जल संसाधन बिहार में कमाने का सबसे बढ़िया जरिया है। जो भी सत्ता में रहता है चाहे जिस गठबंधन में रहे वो जल संसाधन मंत्रालय किसी को नहीं देता है, क्योंकि यहां से हजारों करोड़ रुपये कमाने के काम आता है। जल संसाधन कमाने और लूटने का फूल प्रूफ विभाग है।