#MNN@24X7 दरभंगा आज जिला अतिथि गृह में राष्ट्रीय जनता दल की समीक्षात्मक बैठक प्रखंड अध्यक्षों के साथ किया गया। जिसका संचालन बलदेव राम ने किया। समीक्षात्मक बैठक को संबोधित करते हुए उदय शंकर यादव ने कहा कि जिले के राष्ट्रीय जनता दल के सभी प्रखंड अध्यक्षों के साथ समीक्षा बैठक की गई है। जिसमें पार्टी की स्थिति पहले क्या थी और आगे कहां तक ले जाना है। इस पर विचार विमर्श किया गया। पार्टी को प्रखंडों में अधिक से अधिक मजबूत करने को लेकर रणनीति तय की गई। पंचायत एवं बूथ स्तर पर संगठन कितना मजबूत हुआ है और आगे कितना काम करना उस पर चर्चा की गई और राष्ट्रीय जनता दल को गांव टोला मोहल्ला से लेकर जिले तक मजबूत करना है। सभी प्रखंडों में अनुश्रवण समिति का गठन होगा। राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव, उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने प्रखंड स्तर पर संगठन अनुश्रवण समिति गठन करने का निर्णय लिया। हर बूथ पर 25 लोग का गठन करना है जिसमें सभी वर्गों के लोग होंगे। पार्टी का कुल 22 प्रकोष्ठ है सभी प्रकोष्ठ के गठन कर सूची जल्द उपलब्ध कराई जाएगी। राजद प्रखंड से लेकर जिलों तक बुथ कमेटी का गठन करेगी।

मौके पर प्रधान महासचिव अफजल अली खान ने कहा कि जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में पार्टी मजबूत होना शुरू हो गया है पर आज समीक्षा बैठक में जब तक समीक्षा नहीं होगी तब तक क्या कमी है वह पता नहीं चलेगा और हम लोग पूरे जिले में कार्यकर्ताओं की समस्या सुनकर उनकी समस्याओं का समाधान करने का प्रयास करेंगे ।जो कमी हुई है उसे दूर करेंगे और पार्टी को 2024 में जीत हासिल करायेगे। हर पंचायत हर प्रखंड में सभी वर्ग के लोगों को पंचायत अध्यक्ष से लेकर बूथ अध्यक्ष तक बनाना है। कार्यकर्ताओं को आम जनता की आवाज बनने की जरूरत है । जनता की समस्या को देख कर उसकी समस्या के साथ खड़ा रहना हमारे कार्यकर्ताओं का उद्देश्य होना चाहिए।

बैठक में महिला प्रकोष्ठ जिला अध्यक्ष रूही याशमीन ,नगर अध्यक्ष रमाशंकर साहनी, हनुमान ठाकुर, नसीम अख्तर दुलारे, वसीम अहमद, रवि कुमार राम, तनवीर हसन, अमरेश यादव, गुलाम हुसैन छिन्ना, दानीश असरफ, मोहम्मद जहांगीर ,रईस अहमद सिद्दीकी, उपेंद्र यादव, रामसेवक भगत, शम्भू नाथ यादव मौजूद हुए।