#MNN@24X7 दरभंगा, जिलाधिकारी दरभंगा राजीव रौशन की अध्यक्षता में उनके कार्यालय कक्ष में माननीय विधायक बेनीपुर श्री विनाय कुमार चौधरी की उपस्थिति में बेनीपुर विधानसभा क्षेत्र में किए जा रहे पथ निर्माण कार्य एवं भू-अर्जन की प्रगति की समीक्षा की गई।
 
उल्लेखनीय है कि 25 मार्च 2023 को इस संदर्भ में बैठक की गई थी।
     
बैठक में जरिसो चौक (एसएच-88) से भरत चौक (एसएच-56) बाईपास रोड निर्माण हेतु अर्जित की जाने वाली भूमि की समीक्षा के दौरान कार्यपालक अभियंता पथ निर्माण विभाग, दरभंगा द्वारा बताया गया कि निर्माण कार्य प्रगति पर है।
    
रैयतों के भुगतान के संबंध में जिलाधिकारी ने जिला भू-अर्जन पदाधिकारी श्री बालेश्वर प्रसाद को निर्देश दिया कि भू-अर्जन की प्रक्रिया पूर्ण होते ही शिविर लगाकर रैयतों का भुगतान शीघ्र किया जाए।
    
जिला भू-अर्जन पदाधिकारी ने बताया कि जल्द ही भुगतान की कार्रवाई की जाएगी।
    
उल्लेखनीय है कि बहेड़ी बाईपास में कार्यपालक अभियंता पथ निर्माण विभाग दरभंगा प्रमंडल द्वारा पथ निर्माण कार्य मे किए जा रहे विलंब को लेकर जिलाधिकारी ने उन्हें चेतावनी दी है।
    
साथ ही उन्होंने निविदा कर लेने का निर्देश दिया ताकि भू-अर्जन की कार्रवाई समाप्त होते ही पथ निर्माण कार्य प्रारंभ किया जा सके।
       
बैठक में विधायक बेनीपुर ने जिलाधिकारी महोदय को अपने स्तर से कार्य में तेजी लाने के लिए किए जा रहे प्रयास के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया।
    
बैठक में उप निदेशक जन संपर्क नागेंद्र कुमार गुप्ता, विशेष कार्य पदाधिकारी सत्यम सहाय एवं कार्यपालक अभियंता गण उपस्थित थे।