#MNN@24X7 ताजपुर/समस्तीपुर, 25 फरवरी, भाकपा माले कार्यकर्ताओं ने रविवार को ताजपुर बाजार में जन संवाद अभियान चलाकर लोगों से 3 मार्च को पटना स्थित गांधी मैदान में महागठबंधन द्वारा आयोजित जन विश्वास महारैली में बड़ी संख्या में शामिल होने का आह्वान किया।

विभिन्न क्षेत्रों से फलमंडी में इकट्ठा होकर भाकपा माले कार्यकर्ताओं ने झंड़े, बैनर तले जन संवाद अभियान निकालकर बाजार क्षेत्रों का नारे लगाकर भ्रमण किया। अभियान पेट्रोल पंप चौक पहुंचकर सभा में तब्दील हो गया।

सभा को संबोधित करते हुए भाकपा माले के प्रखंड सचिव सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने कहा कि विपक्ष की सरकारों एवं पार्टियों को अस्थिर करने की लगातार चल रही साजिशों की कड़ी में भाजपा ने नीतीश कुमार को मोहरा बनाकर बिहार की सत्ता हड़प ली। कर्पूरी ठाकुर का नाम लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार के करोड़ों गरीबों के साथ विश्वासघात किया है। भाजपा नफरत, झूठ और बर्बरता के एजेंडे के साथ देश व बिहार को तबाह करने पर आमादा है।

भाकपा माले के युवा विधायक कामरेड मनोज मंजिल समेत 23 माले कार्यकर्ताओं को फर्जी मुकदमे में फंसाकर भाजपा ने बिहार के गरीबों की आवाज को दबाने की साज़िश रची है‌। ऐसे में भाकपा माले की ओर से भाजपा के तानाशाही के खिलाफ 21-29 फरवरी तक जन संवाद अभियान चलाने का निर्णय लिया गया है जो हरेक गांव -टोला- वार्ड तक चलेगा।

कार्यक्रम में पूसा प्रखंड सचिव अमित कुमार, महेश कुमार, आसिफ होदा, मोहम्मद एजाज, मुकेश कुमार गुप्ता, मोहम्मद क्यूम, शंकर महतो, संजीव राय, राजदेव प्रसाद सिंह, अरशद कमाल बबलू, मोहम्मद कलीम परवेज, मनोज कुमार सिंह, महावीर सिंह, दिनेश प्रसाद सिंह आदि मौजूद थे। तत्पश्चात कार्यकर्ताओं ने तेजस्वी यादव के रोड शो में शामिल हो गये।