भाजपा छोड़ कांग्रेस से जुड़े मुजफ्फरपुर सांसद अजय निषाद ने कहा “मुझे किसी का अहंकार तोड़ना है” इसपर प्रशांत किशोर ने कसा तंज-

अजय निषाद ने मुजफ्फरपुर में कुछ काम किया है नहीं और चलें है बदला लेने, पहले इनके बाबूजी RJD के नाम पर बाद में JDU और अब जो MP हैं वो BJP से हैं, पर न कोई परिवर्तन आया न ही आएगा: प्रशांत किशोर।

#MNN@24X7 पटना, जन सुराज पदयात्रा के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने परिवारवाद पर हमला करते हुए कहा कि मुजफ्फरपुर का हाल देखिए एक ही परिवार के आदमी पिछले 30 साल से यहां सांसद बन रहे हैं और यहां के हर पत्रकार प्रबुद्ध लोग भी उन्हें वोट कर रहे हैं। आप दूसरे को क्यों दोष दे रहे हैं कि लोग कोई गलत वोट कर रहे हैं। आप सब को मालूम है कि वो आदमी काम कर नहीं रहा है पर इसके बावजूद आप उन्हें वोट कर रहे हैं। सांसद के बाबूजी को जिताया पहले आपने RJD के नाम पर फिर उनको आपने उन्हें JDU से जिताया अब आप उसी परिवार के आदमी को BJP से जिता रहे हैं कोई परिवर्तन आया? नहीं आया! आगे भी नहीं आएगा। कल होकर वो जन सुराज से ही जीत जाते हैं तो इससे क्या परिवर्तन हो जाएगा? यही बात तो लोगों को समझा रहे हैं। जब तक समाज नहीं जागरूक होगा तब तक जब जिसका हवा रहेगा वो उस सिंबल से जीत जाएगा।

जन सुराज पदयात्रा अभियान है आंदोलन नहीं: प्रशांत किशोर।

मुजफ्फरपुर में जनसंवाद के दौरान प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि जन सुराज पदयात्रा अभियान है, आंदोलन नहीं। मैं गांवों-प्रखंडों में जाकर बता रहा हूं कि आपकी समस्याओं के जड़ में दिक्कत यह है कि आप अपने अधिकारों और अपने बच्चों के प्रति सजग नहीं है। आप सजग होइए और अपने बच्चों के लिए नई व्यवस्था बनाईए। मैं किसी के खिलाफ नहीं बोल रहा हूं बस लोगों को जाकर बता रहा हूं कि आपकी गलती है नेता को क्यों गाली दे रहे हैं। नेता को आप ही जिता रहे हैं।