#MNN@24X7 पटना। बिहार के यूट्यूबर मनीष कश्यप पर तमिलनाडु की मदुरई पुलिस का शिकंजा कसता जा रहा है. प्रवासी श्रमिकों का फर्जी वीडियो बनाने और शेयर करने समेत अन्य मुकदमों में फंसे मनीष के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम के तहत भी मामला दर्ज किया गया है. मनीष फिलहाल न्यायिक हिरासत में है. बुधवार को मुदुरई की अदालत ने उसे 19 अप्रैल तक के लिए ज्यूडिशियल कस्टडी में भेजा दिया था.

मनीष कश्यप पर एनएसए लगा।

इस बारे में मदुरई पुलिस ने बताया कि तमिलनाडु में बिहार के रहने वाले मजदूरों पर हमले का फर्जी वीडियो प्रसारित करने के मामले में आरोपी मनीष कश्यप को नेशनल सिक्योरिटी एक्ट के तहत हिरासत में लिया गया है. उससे आगे विस्तार से पूछताछ की जाएगी. बिहार में ईओयू ने दर्ज की चौथी एफआईआर: उधर, बिहार में भी दो दिन पहले आर्थिक अपराध इकाई ने उसके खिलाफ चौथी एफआईआर दर्ज की है. नया केस राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को लेकर उसकी अमर्यादित टिप्पणी को लेकर किया गया है. उसका एक पुराना वीडियो सामने आया है, जिसमें वह गांधी जी के निधन पर जश्न मनाने की बात कहता दिख रहा है.

19 अप्रैल तक हिरासत में रहेगा मनीष।

आपको बताएं कि मनीष कश्यप पर तमिलनाडु मामले समेत कई अन्य मुकदमे भी दर्ज हैं. एक पुराने केस में कुर्की जब्ती की कार्रवाई से ठीक पहले 18 मार्च को उसने बिहार के बेतिया के जगदीशपुर ओपी में आत्मसमर्पण किया था. जिसके बाद उसे आर्थिक अपराध इकाई ने हिरासत में लिया था. 29 मार्च को कोर्ट से अनुमति मिलने के बाद मदुरई पुलिस उसे अपने साथ तमिलनाडु ले गई. जहां उससे लगातार पूछताछ की जा रही है.