बगल में स्कूल, अस्पताल, ऐजेंसी के कारण राहगीर का लगा रहता है आना- जाना।

सड़क की दोनों ओर वाहन खड़ा रहने से बीच सड़क पर चलने को मजबूर स्कूली छात्र, राहगीर।

#MNN@24X7 समस्तीपुर, 23 मई, सड़क की दोनों ओर वाहनों का अवैध पार्किंग के कारण कई सड़क हादसा का गवाह बन चुका सर्किट हाउस के बगल स्थित मुख्यालय का मवेशी अस्पताल की मुख्य सड़क मंगलवार को स्कूली बच्चे के साथ फिर एक बार एक बड़ा हादसा होते- होते बचा।

सड़क के दोनों ओर चार चक्का वाहन, ऐंबुलेंस आदि खड़ा रहने के कारण छुट्टी के वक्त बच्चे बारह पत्थर स्कूल से घर की ओर लौट रहे थे। खड़ी गाड़ी के पीछे से ज्योंही उनकी टोली आगे बढ़ी पीछे से तेज गति से आ रही गाड़ी के चालक द्वारा ईमरजेंसी ब्रेक की आवाज से लोगों का होश उड़ गया। बंद आंखें खुली तो लोगों ने राहत की सांसे ली। घबराहट में बच्चे घर की ओर भाग निकले।

बगल से गुजर रहे भाकपा माले जिला जिला स्थाई समिति सदस्य सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने अवैध पार्किंग हटाने को लेकर हंगामा कर रहे लोगों को समझा- बुझाकर सड़क खाली कराते हुए इस मुद्दे को लेकर अवैध पार्किंग हटाने के लिए संघर्ष चलाने का घोषणा किया।

माले नेता ने कहा कि वैसे तो मोहनपुर से लेकर जिलाधिकारी आवास तक सड़क किनारे वाहनों का अवैध पार्किंग रहता है लेकिन मवेशी अस्पताल के पास असहनीय पार्किंग रहता है। पुलिस प्रशासन इस अवैध पार्किंग को हटाएं वरना भाकपा माले स्थानीय लोगों के साथ मिलकर आंदोलन चलाएगी।