#MNN@24X7 बक्सर, बीती रात बक्सर जिले के प्रखंड- राजपुर के ग्राम- देवढिया मे अपराधियों ने लोजपा कार्यकर्ता टुनटुन पासवान को गोली मार कर हत्या कर दिया। मृतक टुनटुन पासवान के दो पुत्रो को भी गोली मारी गई है जो पटना पी एम सी एच मे भर्ती है। लोजपा रामविलास के जिलाध्यक्ष अखिलेश कुमार सिंह ने घटना स्थल का दौरा किया साथ ही पीड़ित परिवार से मिलकर ढाढस बढाया।

साथ ही कहा की बिहार की इस महाजंगल राज सरकार मे अपराधी बेलगाम हो गए है ।लोजपा कार्यकर्ताओ को टार्गेट कर हत्या हो रही है ।बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार व बक्सर जिला प्रशासन से हम मांग करते है की अपराधियो को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए साथ ही कडी से कडी सजा दी जाए ताकि इस तरह की धटना का पुनरावृत्ति न हो सके।सरकार के तरफ से मिलने वाली अनुदान इस परिवार को तत्काल दिया जाए। पीड़ित परिवार के इस दुख के घडी मे खडा रहा। साथ ही इस दुख के धडी मे परिवार के साथ पार्टी मजबूती के साथ खड़ी है।

जिलाध्यक्ष अखिलेश कुमार सिंह ने कहा की अगर एक सप्ताह मे अपराधी गिरफ्तार नही किए जाते व अपराधियो के घरो की कुर्की जब्ती नही की जाति तो लोजपा सड़क पर उतर कर आंदोलन करेगी।धटना स्थल पर पीड़ित परिवार से मिलने वालो मे प्रदेश सचिव संजय कुमार पासवान, गिरदावल राजभर, कन्हैया सिंह, मनोज पासवान, आदि शामिल हुए।