भाजपा के इलेक्टोरल बांड चुनावी चंदा का जबाब माले जनबल से देगी- सुरेंद्र।

#MNN@24X7 ताजपुर/समस्तीपुर, 8 अप्रैल, एक तरफ भाजपा चुनाव लड़ने के लिए पूंजीपतियों से हजारों करोड़ रूपया इलेक्टोरल बॉन्ड के नाम पर चंदा लेकर उनको धंधा दे रही है वहीं दूसरी ओर जनता की बुलंद आवाज भाकपा माले हर घर से 20 रूपया चंदा लेकर चुनाव लड़ रही है। इस बार धनबल को जन बल से करारा जवाब दिया जाएगा और दिल्ली के संसद भवन में जनता की मजबूत आवाज पहुंचाया जाएगा।

ये बातें सोमवार को ताजपुर के फतेहपुर, हरिशंकरपुर बघौनी आदि पंचायतों में “20 रूपये का नोट दो- माले- इंडिया गठबंधन को वोट दो” घर-घर चलो अभियान के दौरान भाकपा माले प्रखंड सचिव सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने कहा। उन्होंने कहा कि भाजपा इलेक्टोरल बांड से अर्जित अकूत धनबल से चुनाव को प्रभावित करने में लगी है जबकि भाकपा माले उसके धनबल का जबाब जनबल से दे रही है। माले कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोकतंत्र एवं संविधान पर बढ़ते खतरे से जनता को अवगत करा रही है एवं इसके बरखिलाफ इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार को जीताने का आह्वान कर रही है।

मौके पर मनोज कुमार सिंह, सुलेखा कुमारी, रंजीत कुमार, ब्रह्मदेव प्रसाद सिंह, सूर्यदेव सिंह आदि मौजूद थे।

विदित हो कि भाकपा माले इंडिया गठबंधन के साथ मिलकर बिहार के तीन लोकसभा सीट आरा से विधायक सुदामा प्रसाद, काराकाट से पूर्व विधायक सह किसान नेता राजाराम सिंह एवं नालंदा से विधायक संदीप सौरभ एवं लोकसभा चुनाव एवं भोजपुर के गड़हनी विधानसभा से शिवप्रकाश रंजन विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं।