भाजपा के धनबल का माले देगा जनबल से जवाब – माले

माले की राज्य कमिटी की बैठक संपन्न, हर घर चलो का लिया अभियान

मोदी सरकार की विदाई तय, इंडिया गठबंधन की होगी जीत – माले

कल 3 अप्रैल को गेट पब्लिक लाइब्रेरी में राज्यस्तरीय कार्यकर्ता कन्वेंशन

माले महासचिव का. दीपंकर भट्टाचार्य, जेएनयूएसयू के नवनिर्वाचित अध्यक्ष धनंजय आदि लेंगे भाग

#MNN@24X7 पटना, 2 अप्रैल, भाजपा के धनबल का जवाब हम जनबल से देंगे. इलेक्टोरल बाॅन्ड अब तक का सबसे बड़ा आर्थिक भ्रष्टाचार है. भाजपा सत्ता व सपंत्ति का केंद्रीकरण कर रही है. दूसरी ओर विपक्ष की पार्टियों के खाते सील किए जा रहे हैं. विपक्ष के नेताओं को जेल भेजा जा रहा है. ऐसे में भाकपा-माले ने लोकसभा चुनाव में एक-एक घर तक जाने का अभियान लिया है. हम जनता के सहयोग से और जनता के मुद्दों पर चुनाव लड़ेंगे. भाजपा हराओ-देश बचाओ – यही हमारा मकसद है. बिहार में इंडिया गठबंधन पूरी तरह एकजुट है. यहां एनडीए की करारी होगी. उक्त बातें आज राज्य कमिटी की एकदिवसीय बैठक को संबोधित करते हुए माले के वरिष्ठ नेता का. स्वदेश भट्टाचार्य ने कही.

विदित हो कि इंडिया गठबंधन के तहत भाकपा-माले इस बार तीन सीटों क्रमशः आरा, काराकाट व नालंदा से चुनाव लड़ रही है. चुनाव की तैयारियों और आगे की रणनीति को लेकर आज की बैठक बुलाई गई थी. बैठक में सबसे पहले माले राज्य सचिव ने अब तक की चुनावी तैयारियों की एक समीक्षा रखी. उसके बाद आगे की कार्ययोजना बनाई गई.

माले राज्य सचिव कुणाल ने कहा कि इस चुनाव में हमें एक-एक घर जाना है. लोगों से सहयोग लेना है. इलेक्टोरल बाॅन्ड के जरिए जमा अकूत संपत्ति के बल पर भाजपा 400 पार का जो दावा कर रही है, उसे हम अपने खून-पसीने और कड़ी मिहनत के बल पर गलत साबित करेंगे. हम घर-घर जाकर चंदा मांगेंगे. हम जनता के सहयोग से और जनता के मुद्दों पर चुनाव लड़ेंगे. तीनों लोकसभा में लगातार जनसंपर्क अभियान चल रहा है. जनता का भारी समर्थन हमें मिल रहा है. अगले एक सप्ताह के भीतर सभी तीन लोकसभा क्षेत्रों में इंडिया गठबंधन का संयुक्त कार्यकर्ता कन्वेंशन आयोजित कर लिया जाएगा.

बैठक में तय हुआ कि का. कुणाल आरा, का. अमर काराकाट व का. धीरेन्द्र झा नालंदा के चुनाव अभियान की कमान संभालेंगे. राज्य कमिटी के नेताओं को विभिन्न लोकसभा क्षेत्रों में काम की जवाबदेही दी गई है. शेष सीटों पर, जहां माले चुनाव नहीं लड़ रही है, वहां इंडिया गठबंधन के उम्मीदवारों के पक्ष में मजबूती से चुनाव प्रचार अभियान संगठित किया जाएगा.

चुनाव तैयारियों को लेकर राज्य कमिटी की बैठक के उपरांत कल दिनांक 3 अप्रैल को पटना के गेट पब्लिक लाइब्रेरी में पार्टी का राज्यस्तरीय कार्यकर्ता कन्वेंशन भी बुलाया गया है. कार्यकर्ता कन्वेंशन में लोकल कमिटी तक के सदस्यों को भाग लेना है.

इस कार्यकर्ता कन्वेंशन को मुख्य वक्ता के बतौर माले महासचिव का. दीपंकर भट्टाचार्य संबोधित करेंगे. तीनों लोकसभा क्षेत्रों के प्रत्याशी भी कल के कन्वेंशन में उपस्थित रहेंगे. जेएनयूएसयू के हालिया संपन्न चुनाव में अध्यक्ष पद पर विजयी हुए आइसा के धनंजन भी कल के कन्वेंशन में भाग लेने के लिए पटना आ रहे हैं. वे बिहार में चुनाव प्रचार अभियान के हिस्सेदार बनेंगे. इस बार भाकपा-माले सोशल मीडिया प्रचार पर विशेष ध्यान देगी.

बैठक में 11 वर्ष पुराने एक झूठे मुकदमे में सिवान जिला न्यायालय द्वारा माले विधायक का. सत्यदेव राम व अमरजीत कुशवाहा को बरी किए जाने पर खुशी प्रकट की गई. राज्य कमिटी ने दोनों साथियों के संघर्षों का अभिनंदन किया.

बैठक में का. धीरेन्द्र झा, का. अमर, का. मीना तिवारी, का. शशि यादव, का. रामजी राय,का. के डी यादव, का. रामेश्वर प्रसाद, का. इंद्रजीत चैरसिया, का. सोहिला गुप्ता, का. रामाधार सिंह सहित सभी जिला सचिव, विधायक साथी व राज्य कमिटी के सदस्य उपस्थित थे.