#MNN@24X7 दरभंगा, राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित फिल्म मिथिला मखान के लेखक निर्देशक नितीन चंद्रा और उनकी टीम ने अपनी आने वाली मैथिली फिल्म जैक्सन हॉल्ट का ट्रेलर आज दिनांक 02 मई को संगीत एवम नाट्य विभाग, एलएनएमयू में दिखाया गया। इस ट्रेलर को YouTube के बेजोड़ चैनल पर देखा जा सकता है। संगीत एवम नाट्य विभाग में हुए इस कार्यक्रम में फिल्म की अभिनेता निश्चल अभिषेक, संवाद लेखक ऋषि राज के अलावा निर्देशक नितिन चंद्रा मौजूद रहें।

अभिनेता निश्चल अभिषेक ने बताया की वो अपनी मातृभाषा में काम करके गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। उन्होंने इसके लिए निर्माता और निर्देशक के प्रति आभार जताया। वही सह निर्माताऔर ऋशान फिल्म्स के प्रमुख ऋषि राज ने बताया की मैथिली भाषा में ऐसी फिल्म के निर्माण से लोगो में अच्छे फिल्म के निर्माण के प्रति जागरूकता बढ़ेगी।

अपने संबोधन में निर्देशक नितिन चंद्रा ने बोला की सिनेमा के विकास में भाषा की भूमिका अहम है। उन्होंने बताया की मैथिली का सिनेमा आज राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय मंचो पर बिहार का प्रतिनिधित्व कर रहा है। उन्होंने बताया की प्रदेश में सिनेमा के लागातार निर्माण से युवाओं को स्थानीय स्तर पर रोजगार के मौके मिलेंगे।

विभागाध्यक्ष डॉ पुष्पम नारायण ने बताया की विभाग के छात्रों की सहभागिता से बनी इस फिल्म पर पुरे विभाग को गर्व है। मंच का संचालन रंगकर्मी सागर सिंह ने की। आपको बता की चंपारण टाकीज के बैनर तले बनी इस मैथिली फिल्म जैक्सन हॉल्ट आगामी 5 मई को www.bejod.in पर रिलीज होगी।