#MNN@24X7 दरभंगा, बीती रात जिले के एपीएम थानाक्षेत्र के सुरहाचट्टी के निकट एक बड़ा सड़क हादसा सामने आया है। सुधा डेयरी के ट्रक ने एक व्यक्ति को रौंद दिया जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी। वहीं इस घटना में ट्रक भी सड़क किनारे लगे पेड़ से टकराकर पलट गया। ट्रक ड्राइवर और खलासी को भी गंभीर चोटें आयीं है। उसे इलाज के लिए डीएमसीएच में भर्ती कराया गया है।

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार सुरहाचट्टी निवासी मनोज साह का पुत्र निखिल देर रात खाना खाने के बाद अपने दो साथियों के साथ सड़क पर टहलने निकला था। इसी दौरान एसबीआई एटीएम के निकट बहेड़ी की ओर से आ रहे सुधा डेयरी के ट्रक ने निखिल को कुचल दिया। इस घटना में निखिल के दोनों साथी बाल बाल बच गए। इस दौरान ट्रक भी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे पेड़ से टकराकर पलट गया। ट्रक का ड्राइवर गाड़ी के अंदर ही फंस गया एवं खलासी बाहर गिर गया।

संयोगवश पुलिस की गश्ती गाड़ी सुरहा चौक के निकट ही खड़ी थी। शोर सुनते ही पुलिस की गाड़ी मौके पर पहुंची और ट्रक का शीशा तोड़कर ड्राइवर को बाहर निकाला। निखिल और ट्रक ड्राइवर एवं खलासी को डीएमसीएच भेजा गया। हॉस्पिटल पहुंचते ही डॉक्टरों ने निखिल को मृत घोषित कर दिया, जबकि ट्रक ड्राइवर एवं खलासी का ईलाज चल रहा है।