#MNN@24X7 कल दिनांक 9 मई को मंगलवार के दिन विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल की ओर से “कुमति निवार सुमति के संगी” देशव्यापी हनुमान चालीसा पाठ,दरभंगा जिला विश्व हिंदू परिषद के सह जिला मंत्री राजीव प्रकाश मधुकर की अध्यक्षता में नाका नंबर 5 आजाद चौक के प्रांगण में आयोजन किया गया।

मिथिला स्टार्टअप तंत्र की नई शुरुआत करेंगे उद्योग मंत्री समीर महासेठ।


प्राप्त जानकारी के अनुसार इस हनुमान चालीसा पाठ में विश्व हिंदू परिषद के केंद्रीय उपाध्यक्ष जीवेश मिश्रा भी उपस्थित हुए। वहीं इस मौके पर उनके द्वारा दीप प्रज्वलित करने के उपरांत, पूजा अर्चना के बाद माल्यार्पण कर वीर बजरंगबली के चित्रों पर तिलक लगाया गया। इसके बाद सामूहिक रूप से हनुमान चालीसा पाठ के साथ ही हनुमान कवच वंदना एवं स्तुति सभी राम भक्तों के द्वारा किया गया।

माफिया बदन सिंह बद्दो पर पुलिस क्यों चाहती है ढाई से 5 लाख का इनाम।


इस मौके पर विश्व हिंदू परिषद के केंद्रीय उपाध्यक्ष ने कहा कि कर्नाटक चुनाव के दरम्यान देश विरोधी, धर्म विरोधी, राजनीतिक पार्टियों के द्वारा जो उनके घोषणा पत्र में बजरंग दल जैसे संगठन का आतंकवादी और जेहादी संगठन के साथ तुलना किया गया और बजरंग दल पर बैन लगाने की बात की गई, इससे पूरे हिंदू समाज में रोष है और इसका विश्व हिंदू परिषद घोर निंदा करती है।

वही उन्होंने कहा कि पूरे देश में विश्व हिंदू परिषद के आह्वान पर “कुमति निवार सुमति के संगी” हनुमान चालीसा पाठ कर उस विधर्मियों को सद्बुद्धि हो इसकी कामना बजरंगबली से किया गया। इस कार्यक्रम में सुशील कुमार, आदित्य, मोनू, भगवाधारी चंदन वर्मा, नीरज झा, अंकित ठाकुर, कृपाल साहू, विनोद साहू, संजय ठाकुर, सन्नी कूमार, दिपक वर्मा, सोनू कुमार के साथ सैकड़ों सनातनी उपस्थित हुए।