इंदिरा कॉलोनी मोहल्ले की है घटना।

बहादुरपुर थाना क्षेत्र के इंदिरा कॉलोनी में नवविवाहिता महिला की संदिग्ध अवस्था में फंदे से लटकता हुआ मिला शव।सूचना मिलते ही जांच में जुटी पुलिस।

#MNN@24X7 दरभंगा, प्राप्त जानकारी के अनुसार बहादुरपुर थाना क्षेत्र के इंदिरा कॉलोनी के बंसलाल ठाकुर के मकान में किरायेदार नवविवाहिता महिला की शव मिलने की सूचना पर बहादुरपुर थाने के प्रभारी मुकेश कुमार मंडल दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुँचे।

मामले की छानबीन के दौरान जानकारी मिली है कि 3 माह पूर्व हुए इंटरमीडिएट की परीक्षा देने के लिए एक युवक के साथ दो लोग यहां आये। जिनको मकान मालिक बंसलाल ठाकुर ने सिर्फ आधार कार्ड लेकर उनको रूम किराए पर दिया हुआ था। इस मकान में पति-पत्नी दोनों पिछले 3 माह से रह रहे थे। मगर जानकारी के मुताबिक करीब पिछले 3 दिनों से युवक रूम से फरार था।

इसके बाद मंगलवार की सुबह मकान मालिक ने खिड़की खोलकर देखा तो शव फंदे से लटकता हुआ देखने में आया। जिसके बाद बहादुरपुर पुलिस को घटना की सूचना दी गई। बहीं घटना के संबंध में बात करें तो महिला की कोई भी पहचान अब तक नहीं हो सकी है। वही मृतिका के पति की पहचान बहेरा थाना अंतर्गत घोघिया गांव निवासी कारी यादव के 22 वर्षीय पुत्र अजय कुमार यादव के रूप में है। पुलिस मृतिका के पति व उसके परिजन की खोज में जुटी हुई है।

उक्त मामले में बहादुरपुर थाने के प्रभारी थाना अध्यक्ष मुकेश कुमार मंडल ने कहा कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दी गई है जहां पर मृतिका की पहचान के लिए 72 घंटे के लिए सब को सुरक्षित रखा जाएगा। अभी इस मामले में जांच कर जो भी विधिवत कार्रवाई होगी वह किया जाएगा।