मोहनिया एनएच 2 पर बाइक सवार को बचाने में हुआ हादसा।

#MNN@24X7 कैमूर जिला अंतर्गत मोहनिया थाना क्षेत्र में भीषण सड़क हादसा तेज रफ्तार स्कार्पियो और कंटेनर की जोरदार टक्कर में दो महिला समेत 9 लोगों की मौत हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस मृतकों की पहचान पहचान करने की प्रयास कर रही है।

घटना के सम्बन्ध में प्राप्त जानकारी के अनुसार कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के एनएच 2 स्थित देवकली के समीप सड़क दुर्घटना में 9 लोगों की घटनास्थल पर ही हुई दर्दनाक मौत घटना के बाद एनएच पर लंबा जाम लग गया सूचना पर पहुंची पुलिस एवं एनएचएआई की टीम शव को बाहर निकलवाने और पूरे मामले की जांच में जुट गई है। मोहनिया पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सासाराम की तरफ से वाराणसी की तरफ जा रहा है स्कॉर्पियो जैसे ही मोहनिया एनएच दो के पास देवकली गांव के समीप पहुंचा जहां एक बाइक सवार को टक्कर मारते हुए अनियंत्रित होकर डिवाइडर पार कर दूसरी तरफ चला गया जहां सामने से आ रही कंटेनर में जबरजस्त टकरा गया। जिसमें सवार स्कॉर्पियो सहित बाइक चालक मिलाकर कुल 9 लोगों की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई, घटना के बाद एनएच 2 पर गाड़ियों का लंबा जाम लग गया जहां सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है, और मृतकों की पहचान में जुटी है फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल में भेज दिया गया है। वही मृतकों में बक्सर जिला अंतर्गत कम्हरिया गांव के स्कार्पियो मालिक सह चालक प्रकाश राय और गायक सह अभिनेता छोटू पांडेय समेत 8 लोग व एक बाइक सवार की मौत हुयी है।

इस सम्बन्ध में जानकारी देते हुए मोहनिया एसडीपीओ दिलिप कुमार ने बताया कि स्कॉर्पियो सासाराम की तरफ से आ रही थी जो की मोहनिया से होते हुए उत्तर प्रदेश की तरफ जा रही थी,तभी जैसा हम लोगो की जानकारी में पता चला कि स्कॉर्पियो बाइक सवार को बचाने के चक्कर में बाइक को टक्कर मारते हुए डिवाइडर के उस पार चली गई और जहां उधर से आ रहे कंटेनर में दोनो का जोरदार टक्कर हो गया जहां स्कॉर्पियो में सवार कुल आठ लोगों की मौत हो गई है वही बाइक सवार की भी मौत हो गई है फिलहाल पुलिस मामले और सभी की पहचान की जांच में जुटी है फिलहाल सभी शवों को पोस्टमॉर्ट लिए भभुआ अस्पताल में भेजा जा रहा है।