#MNN@24X7 दरभंगा, 18 अगस्त, जिलाधिकारी, दरभंगा राजीव रौशन द्वारा पत्र निर्गत करते हुए कहा कि माननीय उच्च न्यायालय, पटना द्वारा सी.डब्लू.जे.सी. नं. -18612/2019 एवं अन्य समरूप मामलों में 18 दिसम्बर 2019 को पारित न्यायादेश के आलोक में सचिव, बिहार कर्मचारी चयन आयोग, पटना द्वारा संसूचित है कि सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा समूह – ‘घ’ के पदों पर जिला स्तर पर पूर्व में प्रकाशित विज्ञापन के विरूद्ध संबंधित अभ्यर्थियों से प्राप्त ऑनलाईन आवेदन प्राप्त कर बिहार कर्मचारी चयन आयोग, पटना द्वारा अभ्यर्थियों के चयन की कार्रवाई किये जाने का निर्णय लिया गया है।

उन्होंने कहा कि तदालोक में आयोग के वेबसाइट पर उपलब्ध कराये गये ऑनलाईन पोर्टल द्वारा अभ्यर्थियों से ऑनलाईन आवेदन प्राप्त किया गया था, जिसमें दरभंगा जिला के अभ्यर्थियों की संख्या के अनुसार कुल – 333 आवेदन यथा – 8th Level के 114 एवं 10th Level के 219 आवेदन प्राप्त हुआ है।

उन्होंने कहा कि उक्त के आलोक में ऑन लाईन प्राप्त आवेदनों पत्रों की समीक्षा की गई। प्रथम दृष्टया 8th Level के कुल प्राप्त -114 आवेदनों में 73 आवेदन स्वीकृत योग्य एवं 37 आवेदन अस्वीकृत योग्य तथा 10th Level के कुल प्राप्त -219 आवेदनों में 162 आवेदन स्वीकृत योग्य एवं 56 आवेदन अस्वीकृत योग्य पाये गये।

उन्होंने कहा कि सम्पूर्ण स्वीकृत एवं अस्वीकृत आवेदनों की सूची जिला के वेबसाइट darbhanga.bih.nic.in पर प्रकाशित की गई है।

उन्होंने कहा कि उक्त सभी कुल – 333 आवेदकों को सूचित किया गया है कि कार्यालय स्तर से की गयी समीक्षा के विरूद्ध 21 अगस्त से 25 अगस्त तक वे अपना दावा/आपत्ति आवेदन जिला स्थापना शाखा में प्रत्येक कार्य दिवस को कार्यालय अवधि में जमा कर सकते है।

उन्होंने कहा कि सभी दावा/आपत्ति 25 अगस्त 2023 के अपराह्न 5:00 बजे तक जिला स्थापना शाखा को प्राप्त किया जाएगा। कहा कि दावा/आपत्ति समर्पित करने की अंतिम निर्धारित तिथि एवं समय के उपरान्त प्राप्त होने वाले किसी भी आवेदन पर विचार नहीं किया जायेगा।