सांसद एवं भाजपा नेताओं के इसारे पर गैंगरेप का मामला छिपाना बन्द करे उजियार पुर थानाध्यक्ष-फूलबाबू सिंह।

अभियुक्तों की गिरफ्तारी एवं थानाध्यक्ष की बर्खास्तगी की मांग को लेकर 09 अक्टूबर 2022 को होगा थाना का घेराव-महावीर पोद्दार।

उजियार पुर थानाध्यक्ष है दलित विरोधी और भ्रष्ट-गन्गा प्रसाद पासवान।

#MNN@24X7 भाकपा माले उजियार पुर के सातन पुर वार्ड नंबर 07 स्थित विनोद दास की 14 बर्षीय नवालिक पुत्री स्वाति कुमारी के साथ 23 सितम्बर 2022 को भाजपा नेताओ द्वारा न सिर्फ सामूहिक ब्लात्कार किया गया बल्कि नॄशन्सता पूर्वक हत्या कर उसी के घर में टांग दिया गया। उजियार पुर थाना ने प्राथमिकी दर्ज करने में पूरी तरह पक्षपात ही नहीं की बल्कि इन्क्वेस्ट में कान और नाक से खून बहने, जान्घ पर सूई से चुभने जैसा निशान एवं शरीर के प्राइवेट अन्ग पर सीमेन लगे होने तक का जिक्र नहीं किया।

भाकपा माले ने अपने घोषित चरणबद्ध आन्दोलन के क्रम अन्गार पन्चायत के डिहुली ग्राम में उजियार पुर थानाध्यक्ष का पुतला दहन किया एवं शाखा सचिव दामोदर पासवान की अध्यक्षता में प्रतिरोध सभा किया। प्रतिरोध सभा को संबोधित करते हुए जिला स्थाई समिति के सदस्य फूलबाबू सिंह ने कहा कि भाजपा के मन्त्री एवं नेताओं के इसारे पर उजियार पुर का थानाध्यक्ष गैंगरेपिस्टो को बचाने में लगी हुई है।

सभा को संबोधित करते हुए जिला स्थाई समिति के सदस्य महावीर पोद्दार ने कहा कि सातन पुर गैंगरेप एवं हत्याकांड की घटना को बर्दाश्त नहीं करेंगे। दोषियों को सजा दिलाने, गिरफ्तार करने एवं थानाध्यक्ष की बर्खास्तगी की मांग को लेकर 09 अक्टूबर को उजियार पुर थाना का घेराव किया जायेगा। सभा को संबोधित करते हुए प्रखंड सचिव गंगा प्रसाद पासवान ने कहा कि उजियार पुर थानाध्यक्ष दलित और अल्पसंख्यक विरोधी ही नहीं बल्कि भ्रष्टाचार में आकन्ठ डूबा हुआ है।

इनके आलावे सभा को प्रखंड कमिटी सदस्य समीम मन्सूरी, दिलीप कुमार राय, हरिकान्त गिरि, हरेकॄष्ण राय, रणजीत पासवान सहित अन्य साथियों ने सम्बोधित किया।