#MNN@24X7 दरभंगा। जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव दरभंगा पहुंचे और पत्रकार से घायल पत्रकार के बारे में पुरी जानकारी लिए। जानकारी के उपरांत उन्होंने एक समारोह में पत्रकार पर हुए जानलेवा हमला को बहुत ही निदनीय है। वही पूरे मामले को लेकर विश्वविद्यालय थाना प्रभारी सत्य प्रकाश झा की अपराधियों के प्रति शून्य कार्यवाही और पत्रकारों के साथ अभद्र व्यवहार को बताया तानाशाही।

मीडिया को संबोधित करते हुए पप्पू यादव ने कहा की थाना प्रभारी हिटलर की चाल चल रहे हैं जहां उन्हें तत्काल घटनास्थल पर पहुंचकर अपराधियों को पकड़ना चाहिए था तो वहीं जब पत्रकार ने सवाल पूछे तो पत्रकार को ही धमकी देने लगे और जबरदस्ती थाना में बैठाये रखा। जबकि थाना प्रभारी की करवाई अपराधीयों के प्रति होनी चाहिए जो वह नहीं किए हैं और पत्रकार को ही धमकाने लगे।

पप्पू यादव ने आगे कहा की इस मामले को लेकर वह खुद वरीय पदाधिकारी से मिलेंगे और सारी घटना वरीय पदाधिकारी के संज्ञान में देंगे।

वहीं आपको बता दें की पप्पू यादव का दरभंगा में कोई कार्यक्रम नहीं था। लेकिन केवल पत्रकार के साथ हुए घटना कि बात सुनने के बाद वह पत्रकार के साथियों से मिलकर पुरी जानकारी लिए और अपनी प्रतिक्रिया भी दिए। घटना के 3 दिन बाद भी अपराधी को पकड़ने में पुलिस विफल रही है और पत्रकार पर कार्यवाही करने में थाना प्रभारी के सक्रिय तत्परता अपराधी को संरक्षण देने की ओर इशारा करता है।

अब देखने वाली बात यह होगी की जितनी तत्परता थाना प्रभारी ने पत्रकार को दबाने के लिए किया क्या उतनी ही तत्परता अपराधियों को पकड़ने के लिए करेंगे?