#MNN@24X7 दरभंगा, DMCH के मेडिसिन विभाग में शॉट शर्किट की वजह से आग लग गई। आग लगने की खबर फैलते ही अस्पताल में अफरातफरी का माहौल हो गया। परिजन अपने मरीज के साथ अपनी जान बचाने के लिए वार्ड से भागने लगे। आग लगने की खबर से पूरे मेडिसिन वार्ड में चारो तरफ भगदड़ सा माहौल हो गया। हांलाकि DMCH के कर्मियों की सूझबूझ से आग पर जल्द ही काबू पा लिया गया।

वहीं आग लगने की सूचना मिलते ही अग्निशमन की दो गाड़ी मौके पर पहुंचकर बचे हुए काम को निपटाया। इस पूरी घटना में अधिक जान-माल की क्षति नहीं हुई। वही आग मेडिसिन वार्ड में जंजर हो चुके बिजली की वायरिंग में शॉट शर्किट होने की वजह से लगना बताया जा रहा है। घटना दिन के लगभग 12 बजे की है। वही सूचना मिलते ही DMCH के प्राचार्य मौके पर पहुंचकर वार्ड का निरीक्षण किया। साथ ही वहां पर तैनात अधिकारी को कई दिशा निर्देश दिया।

वही DMCH के प्रिंसिपल के एन मिश्रा ने कहा की आग की घटना में कोई बड़ी क्षति नहीं हुई है। चिकित्सक, स्टाफ एवं अन्य कर्मियों की तत्परता से जल्द ही आग पर काबू पा लिया गया।वही उन्होंने बातचीत के क्रम में कहा कि कि मकान पुरानी है और वायरिंग भी काफी पुराना हो चुकी है। जिसकी वजह से ऐसी समस्या हुईं। पहले ये भी समस्या थी कि यह मकान हमारे पास रहेगा या नहीं। लेकिन, अब ऐसी बात नहीं है। यह डीएमसीएच के पास आ गई है। तो इसे नये सिरे से तैयार कर,वायरिंग करवाया जाएगा। फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है। कोई क्षति नहीं हुईं है।