#MNN@24X7 सारण के अमनौर में मीडिया संवाद के दौरान प्रशांत किशोर ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मढ़ौरा चीनी मिल से देश के प्रधानमंत्री रहते हुए 2015 में यह घोषणा की थी कि जब इन चीनी मिलों को चालू किया जाएगा और जब इन फ़ैक्टरियों से धुआँ निकलेगा तभी मैं वापस आऊँगा। मोदी जी ने जो कहा वो सही है या ग़लत है वो समस्या नहीं है।

पीके का पीएम मोदी और राजीव प्रताप रूढ़ी पर तंज, बोले- मढ़ौरा चीनी मिल के लिए सारण के लोगों को यहां के सांसद के साथ मिलकर धरना देना चाहिए, लेकिन आप फिर भी भाजपा को वोट दे रहे हैं।

उन्होंने कहा कि समस्या ये है कि बिहार की जनता जो हर नेता से अपेक्षा करती है कि चीनी मिल चालू हो जाए लेकिन चीनी मिल चालू न होने के बावजूद 2019 और 2020 में लोकसभा और विधानसभा के चुनाव फिर बिहार की जनता ने भाजपा को वोट दिया। आज आपकी चीनी मिल बंद पड़ी है दूसरी ओर आप कह रहे है कि नेता झूठ बोल रहे हैं, कोई चालू नहीं करवा रहा है। तीसरी तरफ आप उसी नेता और दल को वोट दे रहे हैं। मैं यहां के लोगों से ये पूछना चाहता हूं कि जब बंद चीनी मिल के लिए आप धरना दे रहे हैं तो आपके सांसद को भी जनप्रतिनिधि होने के नाते आपका साथ देना चाहिए। लेकिन वो नहीं दे रहे हैं। क्योंकि उनको पता है कि मिल चालू हो या ना हो आप उसको वोट दे देंगे।