अमन–चैन,शांति और आपसी भाईचारा का संदेश देता है ईद ऊल फितर:संजीव

#MNN@24X7 सरायरंजन/समस्तीपुर:खूनी सड़क एस.एच–88 तथा एन.एच 322 स्थित एस मोर पर हो रहे सड़क दुर्घटना को रोकने का जल्द उपाय करें नहीं तो होगा जनांदोलन उक्त बातें गंगसारा पंचायत के पूर्व पंचायत समिति सदस्य सह बागी संजीव कुमार इन्कलाबी ने सरायरंजन थाना परिसर में ईद उल फितर के अवसर पर आयोजित शान्ति समिति की बैठक के दौरान कही।

संजीव कुमार इन्न्कलाबी ने कहा की अमन–चैन, शान्ति और आपसी भाईचारा का संदेश देता है ईद। उन्होंने लोगों से क्षेत्र में शान्ति वातावरण की अपील करते हुए कहा की हमारा सरायरंजन क्षेत्र समाजवादियों की धरती रही है,आपसी भाईचारा और सौहार्द का इतिहास रही है। संजीव कुमार इन्कलाबी ने आए दिन एस.एच–88 तथा एन.एच–322 स्थित एस मोर पर हो रहे भीषण सड़क दुर्घटना पर प्रकाश डालते हुए कहा की जल्द ही इसकी रोकथाम का उपाय नहीं किया गया तो हम लोग जनांदोलन करेंगे।

कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए थानाध्यक्ष रविकांत ने उपस्थित लोगों से कहा की हम आपसे सहयोग की अपेक्षा रखते हैं क्योंकि आपके सहयोग से ही हम क्षेत्र में शांति बहाल करेंगे। मौके पर सरायरंजन अंचलाधिकारी पंकज कुमार झा,सरायरंजन नगर अध्यक्ष पूजा कुमारी,प्रखंड प्रमुख वीणा कुमारी,प्रखंड उप प्रमुख संजीव ठाकुर, एम.डी इज़हार अशरफ़ आदि सैंकड़ों जनप्रतिनिधि तथा सामाजिक कार्यकर्ता मौजूद रहे।