#MNN@24X7 दरभंगा, जिला कार्यालय पंडासराय मे जिला पदाधिकारी का बैठक अध्यक्ष शम्स तवरेज की अध्यक्षता में संपन्न हुई ।बैठक में संविधान दिवस पर संकल्प लिया गया कि भाजपा को सत्ता व समाज से हटाने के लिए अभियान चलाया जाएगा।नई शिक्षा नीति 2020 को तत्काल वापस ले सरकार ।

बैठक में आइसा के सफल जिला सम्मेलन के तैयारी में लगे साथियों व आर्थिक सहायता करने वाले नागरिकों को बधाई दी गई है और आंदोलन को मजबूत बनाने के लिए संगठन को मजबूत बनाने के लिए 2000 सदस्य बनाकर कॉलेज प्लसटू हाई स्कूल स्तरीय कमिटी बनाकर शिक्षा बचाओ आंदोलन तेज किया जाएगा ।

बैठक से महाविद्यालय प्रशासन को चेतावनी देते हुए घोषणा कर छात्रों से आह्वान किया गया कि लड़ो पढ़ाई करने को पढ़ो समाज बदलने को नारे के साथ एकजुट हो ।आइसा राज्य सम्मेलन 23-24 दिसंबर पटना में 50 प्रतिनिधि को शामिल कराने, आर्थिक सहायता प्रदान करने के लिए शहर में टीम गठित की गई है। विश्वविद्यालय, मारवाड़ी,mlsm, mrm, मिल्लत कॉलेज,जे के कॉलेज बिरौल, आनन्दपुर कॉलेज ,lcs कॉलेज ,कल्याण छात्रावास में बैठक कर शिक्षा छीनने के खिलाफ छात्र- छात्राओं को गोलबंद किया जाएगा।

आईसा जिला सचिव मयंक यादव ने कहां की 23- 24 दिसंबर को आईसा राज सम्मेलन पटना से देश की राजनीति के दिसा तय करेगी तथा 2024 में होने वाले चुनाव छात्र विरोधी पार्टी को गधी से उतारने की काम करेगी।
वही आइसा जिला सह सचिव सबा रौशनी ने महिलाओं पे केंद्र सरकार के द्वारा हो रहे अपमान के खिलाफ एक मोर्चा खोलने की जरूरत है।

इस बैठक में। शफात रामानी, सुभाष कुमार अभिषेक कुमार इत्यादि जिला पदाधिकारी उपस्थित थे।