हत्यारे की शीघ्र गिरफ्तारी हो, बढ़ते हत्या- अपराध पर रोक लगे अन्यथा आंदोलन- माले।

मृतक किसान के परिजनों को मिले 10 लाख रूपये मुआवजा- किसान महासभा।।

#MNN@24X7 ताजपुर/समस्तीपुर, मोतीपुर सब्जी मंडी सब्जी (परबल) पहुंचाने जा रहा बाईक सवार किसान को शुक्रवार को करीब 7.30 बजे सुबह सब्जी मंडी से दक्षिण फतेहपुर पंचायत के मुसहरी वार्ड-2 के पास मुसरीघरारी थाना क्षेत्र में अज्ञात अपराधियों ने सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। घटना स्थल पर भीड़ इकट्ठा हो गई। मृतक की पहचान सरायरंजन प्रखंड के जितवारपुर कुम्हिरा पंचायत निवासी शोभित चौधरी के पुत्र अरविंद चौधरी (45) के रूप में हुई है।

इस हत्याकांड पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए भाकपा माले के ताजपुर प्रखंड सचिव सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने अविलंब हत्यारे की गिरफ्तारी, बढ़ते हत्या-अपराध पर रोक लगाने की मांग की है। अखिल भारतीय किसान महासभा के प्रखंड अध्यक्ष ब्रह्मदेव प्रसाद सिंह मृतक के परिजनों को 10 लाख रूपये मुआवजा देने एवं बढ़ते हत्या-अपराध पर रोक लगाने अन्यथा आंदोलन चलाने की घोषणा की है।

भाकपा माले के सरायरंजन प्रखंड सचिव राजकुमार पासवान के नेतृत्व में माले की एक टीम मृतक के घर पहुंचकर परिजनों को ढाढस बंधाते हुए न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया। माले नेता ने बताया कि मृतक मिलनसार प्रवृत्ति के किसान थे। इनकी हत्या स्तब्ध कर देने वाली घटना है। उन्होंने कहा कि हत्यारे को अतिशीघ्र गिरफ्तार नहीं किया जाता है तो भाकपा माले आंदोलन चलाने को बाध्य होगी।