#MNN@24X7 दरभंगा, सिमरी थाना क्षेत्र के कमरौली गांव में पत्नी ने प्रेमी से मिलकर अपने पति राम कुमार साह उर्फ मुन्ना साह (45) की निमर्म हत्या कर दी है। घटना शुक्रवार की रात लगभज 11.30 बजे कमरौली कुंवरपट्टी भरवाड़ा टोल सुनसान चौर स्थित आरोपी कुंदनलाल दास के पाॅल्टी फार्म हाउस पर की है। थानाध्यक्ष शमशाद अहमद खान ने घटनास्थल से मृतक हत्यारोपी की पत्नी जिविका संगीता देवी व उसके प्रेमी रेलवे कर्मचारी (दरभंगा) प्वाइंट मैन पद पर कार्यरत कुंदनलाल दास (35) को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मृतक मुन्ना साह की पत्नी एक महीना से अपने आशिक के भरवाड़ा टोल स्थित पाॅल्टी फार्म पर चार पुत्री व एक पुत्र के साथ रहती थी। घटना की रात आरोपी महिला ने अपने पति को यह कहकर आशिक के फार्म हाउस पर बुलाया कि उनके एकलौता बेटा माधव कुमार का बर्थ डे पार्टी है। इस क्रम में मृतक अपने गांव के युवक अनोज कमती को बोला की बेटा का बर्थ डे पार्टी है।मुझे फार्म पर बाईक से पहुंचा दो। जैसे ही मुन्ना साह फार्म पर आया कि अचानक कुंदनलाल दास ने तेज हथियार से मुन्ना साह पर तेज हथियार से हमला कर दिया।

जिसके बाद दोनों आरोपियों ने पाॅल्टी फार्म के पीलर में रस्सी से पैर हाथ बांध कर आरोपी कुंदनलाल दास ने मुन्ना साह के माथे पर धारदार हथियार से हमला कर लहूलुहान कर दिया। जिसके कारण मृतक का दाहिना आंख से खून बहने लगा। अचेत अवस्था के बाद पत्नी व प्रेमी ने ईंट पत्थर से बेरहमी से मुन्ना साह कि पीटाई कर अधमरा कर दिया। स्थिति को समझते ही अनोज कमती ने कमरौली गांव पहुंचकर घटना की जानकारी मृतक की मां मंजू देवी को दी। जब मृतक की मां पहुंची तो मुन्ना साह को पाॅल्टी फार्म के पीलर में रस्सी से हाथ बांध कर ईंट पत्थर से बेरहमी से पिटाई कर रहा था।

वही आरोपी कुंदनलाल दास मृतका की मां को देखकर वहीं छुप गया। वही अचेत अवस्था में मुन्ना साह अपनी मां को देखकर बचाओ बचाओ की गुहार लगाता रहा। लेकिन उसकी पत्नी लगातार ईंट से पति के चेहरे व शरीर पर जानलेवा हमला करती रही। वही घटनास्थल पर पहुंचे स्थानीय मदन सहनी की सूचना पर पहुंचे पुलिस ने घायल मुन्ना साह को उपचार हेतू स्वास्थ्य केन्द्र सिंहवाड़ा भेजा। जहां से प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच रेफर कर दिया। लेकिन मुन्ना साह रास्ते में ही अपना दम तोड़ दिया। वहीं पुलिस ने मौके से दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

घटना क्रम की विडियो ग्राफी को देखने से पता चलता है कि मृतक की पत्नी अपने पति को लात मुक्का व ईंट पत्थर से मारपीट कर रही है। मृतक की मां अपने बेटे के साथ हो रहे मारपीट से बचाने का प्रयास करती रही लेकिन किसी ने उसकी एक नहीं सुनी। लगातार हाथ ईंट व लात मुक्का से हमला करती रही।

बताया जाता है कि पांच बच्चों का पिता राम कुमार साह उर्फ मुन्ना गांव में किराना दुकान चलाता था। पत्नी अपने पति राम कुमार साह से बराबर झगड़ा करती थी। इधर गिरफ्तार आरोपी कुंदनलाल दास दरभंगा रेलवे विभाग में प्वाइंट मैन पद पर कार्यरत है। कुंदनलाल का 2016 में मधुबनी पंडौल थाना के कमलपुर गांव में उदय कुमार दास की पुत्री पूजा कुमारी से विवाह हुआ था। अपनी पुत्री प्रिया कुमारी(6) के साथ मैके में रह रही पूजा ने दहेज प्रताड़ना का केस सिमरी थाना में कांड संख्या 42/17 अंकित कराया था।

जिसमें आरोपी कुंदनलाल दास न्यायालय से जमानत पर है। इधर बताया जाता है रेलवे कर्मी का अपनी पत्नी से सबंध ठीक नहीं होने पर वह गांव की जिविका संगीता देवी के संपर्क आ गया। दोनो कमरौली गांव का अपना घर छोड़कर सुनसान भरवाड़ा टोल स्थित फार्म में रहने लगा। संगीता देवी को एक कट्ठा जमीन खरीद कर कुंदनलाल दास ने अपने फार्म के सटे दी थी। जिस पर संगिता अपने चार बेटी व एक बेटा के साथ रहती थी।