#MNN@24X7 खगड़िया। बिहार के खगड़िया जिले में भूमि विवाद में देवर ने भाभी को गोली मार दी. मौके पर उसकी मौत हो गयी. घटना परबत्ता थाना क्षेत्र के करना गांव की है. घटना के बाद से परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल है. आरोपी देवर घटना के बाद फरार हो गया. मामले की सूचना पुलिस को दी गयी. पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है. आसपास के लोगों से पूछताछ की गयी. शव का पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

क्या है पूरा मामला

बताया जा रहा है श्रीराम सिंह अपनी पत्नी और बेटी के साथ घर पर बैठे थे. इसी दौरान उनका मंझला भाई लुरो सिंह पांच आदमी से पहुंचा. उनसे जमीन को लेकर बातचीत करने लगा. दोनों भाइयों के बीच पहले तो वाद विवाद हुआ. तुरंत ही यह विवाद हाथापाई में बदल गया. मारपीट के दौरान लुरो सिंह ने अपने भाई श्रीराम सिंह पर गोली चला दी. जानकारी के अनुसार दो गोली चलाई. लेकिन, गोली उसकी भाभी कंचन माला देवी को लग गयी.

जमानत पर बाहर था आरोपी

गोली लगने के बाद घटनास्थल पर ही कंचन देवी की मौत हो गई. गोलीबारी के बाद आरोपी देवर मौके से फरार हो गया. स्थानीय लोगों के मुताबिक हत्यारोपी देवर लुरो सिंह आपराधिक प्रवृत्ति का है. कुछ दिन पूर्व ही एक आपराधिक मामले में जमानत मिलने के बाद जेल से रिहा हुआ था. जेल से रिहा होने के बाद वह लगातार अपने भाई पर जमीन विवाद के मामले में धमकी दे रहा था. मृतका के पति ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज करायी थी. घटना के बाद से परिवार वालो का रो-रो कर बुरा हाल है.

स्थानीय लोगों के बताया कि “आज जब दोनों भाइयों के बीच जमीन विवाद को लेकर झड़प होने लगी तो लूडो सिंह ने फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें गोली उसकी भाभी को लग गई. मौके पर ही उसकी मौत हो गई. हत्या का आरोपी देवर घटना के बाद फरार हो गया हैं।”