#MNN@24X7 समस्तीपुर। जिले में अपराधियों ने एक लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है. अपराधियों ने मंगलवार को दिनदहाड़े मुफस्सिल थाना क्षेत्र स्थित एक ज्वेलरी दुकान से एक करोड़ से अधिक मूल्य के आभूषण की लूट की वारदात को अंजाम दिया है. इस दौरान विरोध करने पर अपराधियों ने दुकान के कर्मी को पिस्तौल के बट से मारकर जख्मी कर दिया. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई.

ज्वेलरी दुकान से लूट।

मामला जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर में हिरा ज्वेलर्स नामक दुकान का है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि दस की संख्या में हथियारबंद अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है. अपराधियों ने एक करोड़ से अधिक मूल्य के आभूषण को लूटकर दुकान से फरार हो गए. वहीं, अपराधियों ने दुकान में लगे सीसीटीवी के डीवीआर भी अपने साथ लेकर चले गए. घटना की सूचना मिलते ही सदर डीएसपी शेहबान हबीब फाखरी सहित पुलस बल मौके पर पहुंचकर दुकान के मालिक और उसके कर्मचारी से पूछताछ में जुट गई.

जांच में जुटी पुलिस।

पुलिस दुकान के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुटी हुई है, जिससे अपराधियों की पहचान की जा सके. इस संबंध में सदर डीएसपी ने बताया कि पुलिस बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए सभी संभावित जगहों पर छापेमारी कर रही है. घटना के बाद से ही जिला की सीमा को सील करते हुए जांच शुरू कर दी गई है.

लगातार हो रही हैं अपराधिक घटनाएं।

जिले के नगर थाना क्षेत्र के भोला टॉकीज के संचालक के घर में सोमवार की देर रात डकैतों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था. इस लूट में डकैतों ने लगभग 30 लाख से अधिक मूल्य के नकदी और आभूषण की लूट की घटना को अंजाम दिया था. वहीं, इस तरह हो रहे लगातार घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल हो गया है.