#MNN@24X7 पटना। राजधानी पटना में अपराधियों के मंसूबे लगातार बढ़ रहे हैं. ताजा घटनाक्रम में एक दारोगा की हत्या कर दी गई. हत्या की ये घटना पटना के गौरीचक थाना क्षेत्र के एनियो गांव की है जहां लूटपाट का विरोध करने पर अपराधियों ने ईंट पत्थर से कूचकर आरपीएफ के एक सेवानिवृत्त दारोगा की निर्मम हत्या कर दी. मृतक के परिजनों और ग्रामीणों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

घटना के बाद पटना सदर की एसडीपीओ काम्या मिश्रा ने भी मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की जांच की. एफएसएल और डॉग स्क्वायड की टीम को भी सूचना दे दी गई है. मृतक की पहचान एनियो गांव निवासी आरपीएफ के रिटायर्ड दारोगा कामेश्वर ओझा के रूप में की गई है. बताया जाता है कि 82 वर्षीय कामेश्वर ओझा बीते रात अपने घर पर अकेले थे, इसी दौरान अपराधियों द्वारा घर में घुसकर लूटपाट की कोशिश की गई, और विरोध करने पर अपराधियों ने ईट पत्थर से कूच कर रिटायर्ड दारोगा की निर्मम हत्या कर दी.

घटना के संबंध में मृतक के संबंधी सह ग्रामीण सरवन कुमार दुबे ने बताया कि कामेश्वर ओझा काफी शरीफ इंसान थे, और उनकी किसी से भी कोई दुश्मनी नहीं थी. उन्होंने बताया कि कामेश्वर ओझा की पत्नी बीमार होने के कारण पटना में अपने बेटे के पास रहकर इलाज करवा रही थी, इसी दौरान कामेश्वर ओझा अपने घर पर अकेले ही रह रहे थे. सरवन कुमार दुबे ने लूटपाट के क्रम में ही कामेश्वर ओझा की हत्या किए जाने की बात कही है.

मौके पर मौजूद गौरीचक थानाध्यक्ष कृष्णा कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए जल्द ही पूरे मामले का उद्भेदन कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक के घर से इनवर्टर और उनका मोबाइल गायब है, ऐसे मे थानाध्यक्ष ने लूटपाट का विरोध करने पर ही अपराधियों द्वारा रिटायर्ड दारोगा की हत्या किए जाने की आशंका जताई है. फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर सघन जांच करने में जुटी है.