#MNN@24X7 सिवान। बिहार केसिवान में बिजली विभाग के एसडीओ की लोगों ने पिटाई कर दी. एसडीओ बिजली का बकाया वसूलने गये थे. इस दौरान वह किसी तरह जान बचाकर बहुत ही मुश्किल से वहां निकले. एसडीओ ने एक मुखिया और उनके समर्थकों पर जानलेवा हमले का आरोप लगाया है. इस हमले में एसडीओ की गाड़ी को भी आग के हवाले कर दिया गया. यह घटना जिले के महराजगंज थाना क्षेत्र के दरौंदा प्रखंड के चकरी गांव की है.

बिजली एसडीओ की गाड़ी को किया आग के हवाले।

घटना के संबंध में एसडीओ शकील अहमद ने बताया कि चकरी गांव में बिजली बकाया वसूलने गए थे. इसी दौरान पांडेपुर पंचायत के मुखिया निरंजन सिंह ने अपने परिवार के साथ जानलेवा हमला कर दिया. इस हमले में एसडीओ शकील अहमद गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. उनका इलाज प्राथमिक उपचार केंद्र महाराजगंज में किया गया. यहां से उन्हें फिर सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है. इस घटना में उनकी गाड़ी धू-धू कर जल गई. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया और मामले की जांच में जुट गई है.

मुखिया के निजी स्कूल में जलाई जा रही थी चोरी की बिजली।

महाराजगंज बिजली विभाग के एसडीओ शकील अहमद ने बताया कि दरौंदा प्रखंड के चकरी गांव के मुखिया के एक निजी स्कूल में चोरी की बिजली जलाई जाने की सूचना मिली थी. जब मैं स्कूल के कार्यालय में गया, तो मुझ पर मुखिया और उनके परिजनों ने जानलेवा हमला कर दिया. इसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए. इसके बाद मुखिया के समर्थकों ने एसडीओ की गाड़ी को आग के हवाले कर दिया. किसी तरह से जान बचाकर महाराजगंज बिजली विभाग एसडीओ वहां से भागे.

दरौंदा प्रखंड के चकरी गांव के मुखिया के एक निजी स्कूल में चोरी की बिजली जलाई जाने की सूचना मिली थी. जब मैं स्कूल के कार्यालय में गया, तो मुझ पर मुखिया और उनके परिजनों ने जानलेवा हमला कर दिया. साथ ही उनके समर्थकों ने मेरी गाड़ी में आग लगा दी. किसी तरह मैं जान बचाकर वहां से भागा.”शकील अहमद, एसडीओ, बिजली विभाग.