डीएम ने स्वयं नवम वर्ग के बच्चों को पढ़ाया।

#MNN@24X7 दरभंगा, 22 फरवरी। मुख्य सचिव, बिहार के निर्देश के आलोक में जिलाधिकारी राजीव रौशन द्वारा आज गौड़ाबौराम प्रखण्ड के आसी पंचायत का भ्रमण कर वहाँ संचालित विभिन्न सरकारी योजनाओं का निरीक्षण किया गया।
     
जिलाधिकारी सर्वप्रथम  गौड़ाबौराम के पुराने पंचायत भवन पहुंचे। पंचायत भवन का निरीक्षण कर वे उच्च विद्यालय, आसी पहुंचे, जहाँ जिलाधिकारी ने स्वयं वर्ग – 09 के बच्चों को पढ़ाया, फिज़िक्स विषय से संबंधित चल रहे क्लास में जाकर उन्होंने संबंधित शिक्षक एवं बच्चों से कई प्रश्न किये तथा आवश्यक निर्देश दिये।
   
तत्पश्चात उन्होंने आसी पंचायत के जन वितरण प्रणाली की दुकान की जाँच की तथा वहाँ माप-तोल उपकरण एवं भंडार पंजी का अवलोकन किया गया। इसके साथ ही उन्होंने वहाँ उपस्थित लोगों की शिकायत पत्र को भी लिया।
   
इसके उपरांत उन्होंने आसी पंचायत में मनरेगा के अंतर्गत 3 लाख 72 हजार रुपये की लागत से बने पी.सी.सी सड़क का निरीक्षण किया और पी.सी.सी. के बगल में खाली जमीन को भी मिट्टी से भरवाने के निर्देश संबंधित को दिए।
    
भ्रमण के दौरान गौड़ाबौराम के प्रखण्ड विकास पदाधिकारी, प्रखण्ड पंचायत राज पदाधिकारी,प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी, बाल विकास परियोजना पदाधिकारी तथा आसी पंचायत के मुखिया शिव शंकर मिश्र उपस्थित थे।