#MNN@24X7 एसबीएसएस कॉलेज, बेगूसराय के प्रधानाचार्य डॉ अवधेश कुमार सिंह ने जानकारी दी कि आज हिन्दी विभाग में सहायक प्राध्यापक के रूप में नव चयनित शिक्षक डॉ अरमान आनंद ने कॉलेज में अपना योगदान किया। ज्ञातव्य है कि डा अरमान बिहार राज्य विश्वविद्यालय सेवा आयोग, पटना द्वारा चयनित बेगुसराय जिला के वनद्वार गांव के निवासी हैं।

उन्होंने अपनी स्नातकोत्तर की पढ़ाई एवं पीएच डी की उपाधि बीएचयू , वाराणसी से किया है। डॉ अरमान के योगदान पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए मिथिला विश्वविद्यालय के संस्कृत- प्राध्यापक डॉ आर एन चौरसिया ने उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएं दिया तथा कहा कि ये एक होनहार एवं परिश्रमी शिक्षक हैं, जिसके ज्ञान एवं अनुभव का लाभ छात्र- छात्राओं के साथ ही पूरे समाज एवं महाविद्यालय को भी मिलेगा। उनके शिक्षक के रूप में चयन एवं योगदान से उनके परिवार, संबंधियों एवं परिचितों के साथ ही छात्र- छात्राओं और महाविद्यालय परिवार में हर्ष का माहौल है।

उन्होंने प्रधानाचार्य के समक्ष अपना योगदान देते हुए कहा कि मैं पठन- पाठन के साथ ही महाविद्यालय की अन्य सभी गतिविधियों में अपना पूर्ण योगदान एवं सहभागिता प्रदान करुंगा। वहीं प्रधानाचार्य डॉ अवधेश कुमार सिंह ने डा अरमान के रूप में बेहतरीन शिक्षक महाविद्यालय को प्रदान करने के लिए मिथिला विश्वविद्यालय के कुलपति तथा कुलसचिव के प्रति आभार व्यक्त किया।