राजनैतिक दल के व्यक्तियों/जनप्रतिनिधियों एवं प्रेस प्रतिनिधियों से विशेष रूप से मिलने का समय/दिन किया गया निर्धारित।

द्वितीय एवं चतुर्थ शुक्रवार को राजनैतिक दल से संबंधित व्यक्तियों/जनप्रतिनिधियों से मिलेंगे डी.एम.।

#MNN@24X7 दरभंगा। जिलाधिकारी, दरभंगा राजीव रौशन द्वारा आदेश निर्गत करते हुए कहा गया है कि राजनैतिक दलों के अध्यक्ष/सचिवों द्वारा मिलकर अनुरोध किया गया है कि राजनैतिक दल के व्यक्तियों एवं जनप्रतिनिधियों को जनता के दरबार में जिलाधिकारी कार्यक्रम के अतिरिक्त जिलाधिकारी से मिलने हेतु विशेष समय निर्धारित किया जाए, ताकि निर्धारित समय पर वे मिलकर जिलाधिकारी से अपनी बात रख सकें।
  
उक्त के आलोक में उन्होंने कहा कि प्रत्येक माह में द्वितीय एवं चतुर्थ शुक्रवार को पूर्वाह्न 10ः45 बजे से पूर्वाह्न 11ः15 बजे तक का समय राजनैतिक दल से संबंधित व्यक्तियों/जनप्रतिनिधियों हेतु विशेष रूप से निर्धारित किया गया है।
  
इसके साथ ही उन्होंने बताया कि विभिन्न प्रेस प्रतिनिधि/मीडिया कर्मी द्वारा भी मिलने हेतु विशेष समय निर्धारित करने की माँग की जाती रही है। प्रेस प्रतिनिधि से मिलने हेतु प्रत्येक माह के प्रथम एवं तृतीय शुक्रवार को पूर्वाह्न 10ः45 बजे से पूर्वाह्न 11ः15 बजे तक का समय निर्धारित किया गया है।
    
उन्होंने कहा कि सभी संबंधित प्रेस प्रतिनिधि एवं राजनैतिक दलों के व्यक्ति/जनप्रतिनिधिगण अपने पहचान पत्र के साथ उक्त निर्धारित समय पर जिलाधिकारी से मिल सकते हैं।