◆शराब के नशे में था चालक, हिरासत में ले लिया गया एंबुलेंस चालक।

#MNN@24X7 बगहा। बिहार के बगहा में शराब के नशे में एंबुलेंस चला रहे एक चालक ने अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बैठे और टहल रहे कई लोगों को रौंद दिया. घटना धनहा थाना क्षेत्र के धनहा बाजार की है.

बताया जा रहा है कि रविवार की देर रात एंबुलेंस चालक उत्तर प्रदेश की तरफ से एंबुलेंस लेकर बिहार आ रहा था. इसी दौरान यह घटना घट गई. लोगों के मुताबिक गनीमत ये रही कि जिस तरफ लोग टहल रहे थे वहीं दो बाइक खड़ी थी. बाइक की वजह से डायरेक्ट एंबुलेंस लोगों के ऊपर नहीं चढ़ सका. हालांकि घटना में 5 लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए हैं. बता दें कि सभी घायल एक ही जगह के रहने वाले बताए गए हैं, जो रोजाना की तरह देर रात खाना खाने के बाद बाजार की तरफ टहलने निकले थे.

इस घटना में मृत्यंज्य गोंड, राजेश साह, श्यामू साह, योगेंद्र कुमार, रंजीत साह घायल हुए हैं, जिन्हें पीएससी दहवा में प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है.वहीं इस घटना में दो बाईक पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है.घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस चालक को हिरासत में ले लिया.इसके साथ ही एंबुलेंस को भी जब्त कर लिया गया है.

इस मामले में धनहा थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार ने बताया कि एंबुलेंस चालक को शराब के नशे में पकड़ा गया है. इसकी मेडिकल जांच कर जेल भेजने की तैयारी की जा रही है.