#MNN@24X7 सरायरंजन/समस्तीपुर प्रखंड क्षेत्र के रायपुर बुज़ुर्ग पंचायत के रसलपुर गांव में वार्ड सदस्यों की एक बैठक आयोजित किया गया जिसकी अध्यक्षता पंचायत के उप मुखिया अजय कुमार ने की वहीं बैठक को संबोधित करते हुए उप मुखिया अजय कुमार राय ने कहा की पंचायत के मुखिया के द्वारा मनमानी किया जा रहा है बिना वार्ड सदस्यों को सूचना दिए कार्यकारणी की बैठक कराई जा रही है तथा बिना कार्यकारणी की बैठक किए हुए ही चेक कटवा लिया गया।

अजय कुमार राय ने कहा की बिना कार्यकारणी को जानकारी दिए हुए ही योजनाओं का क्रियान्वयन कराया जा रहा है इतना ही नहीं कहीं भी किसी भी योजनाओं का बोर्ड नहीं लगाया जा रहा है ताकि प्राक्कलित राशि दिखाई दे सके। वार्ड संख्या 16 के वार्ड सदस्य जगन्नाथ पासवान ने कहा की हम लोगों को चुनाव जीते हुए डेढ़ साल हो गया लेकिन पंचायती राज विभाग के द्वारा अभी तक योजना की राशि आवंटित नहीं किया गया है। आखिर हम लोग चुनाव क्यों जीते हैं?

उन्होंने यह भी कहा की नल जल योजना का सफल संचालन नहीं हो पा रहा है पदाधिकारी लोग हम लोगों की बात नहीं सुन रहे हैं। बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया की तमाम मुद्दों तथा मुखिया के खिलाफ प्रखंड विकास पदाधिकारी को एक विज्ञापन दिया जाएगा । एक आवेदन लिखकर आग्रह किया गया है की यदि तमाम मुद्दों पर कार्रवाई नहीं किया गया तो हम लोग सामूहिक इस्तीफा दे देंगे।

बैठक में वार्ड संख्या 08 के वार्ड सदस्य दिनेश कुमार राय वार्ड,अरुण कुमार दास–17,खुशबू देवी–01,जगमाया देवी–02,शीला देवी–12,राजमनिया देवी–03,अंजली कुमारी–11,सरिता देवी–05,अनिता देवी–15 आदि शामिल हुईं।