#MNN@24X7 आज दिनांक 10- 12- 2022 को सीoएमo कॉलेज के महिला कोषांग, आंतरिक शिकायत समिति एवं आइक्यूएसी के संयुक्त तत्वावधान में एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया गया, जिसकी अध्यक्षता कॉलेज के प्रधानाचार्य डॉ० अनिल मंडल ने किया। अपने अध्यक्षीय संबोधन में डॉ० मंडल ने महिला सशक्तिकरण की आवश्यकताओं से भी छात्र- छात्राओं को अवगत कराया तथा महाविद्यालय में गठित महिला कोषांग की उन्होंने भूरी- भूरी प्रशंसा की।

इस कार्यशाला को महिला कोषांग के समन्वयक डॉ० रीना कुमारी ने महिला कोषांग के उद्देश्य एवं उसके क्रियाकलापों को विस्तार से बताया। आंतरिक शिकायत समिति के समन्वयक डॉ०दिव्या झा ने समिति के कानूनी पक्षों को बहुत ही विस्तार मे बताया। आइक्यूएसी के समन्वयक डॉ० आशीष बरियार ने व्यावहारिक पहलुओं को छात्र- छात्राओं को बताया, जबकि समाजशास्त्र के विभागाध्यक्ष डॉ०प्रभात कुमार चौधरी ने सामाजिक मुद्दों के द्वारा छात्र- छात्राओं को प्रोत्साहित किया।

मैथिली विभाग की सहायक प्रधायपिका एवं महिला कोषांग की सदस्या डॉ०अभिलाषा कुमारी ने धन्यवाद ज्ञापन किया। कार्यशाला में आंतरिक शिकायत समिति की छात्रा प्रतिनिधि मनीषा ने भी अपने विचार साझा किया। इस कार्यशाला का सफल मंच संचालन समाजशास्त्र की सहायक प्राध्यापिका डॉ० रजनी सिंह ने किया।

कार्यशाला में मुख्य रूप से डाo संजीत झा, डाo आलोक रंजन, प्रोo संजय पाल, प्रोo विकाश आचार्य , डाo मयंक श्रीवास्तव, डाo अवसार आलम, प्रोo अमृत झा एवं आंतरिक शिकायत समिति के छात्र प्रतिनिधि कुमार सौरभ, छात्र जयप्रकाश कुमार साहु, निक्की, रवि एवम सभी शिक्षेत्कर कर्मी उपस्थित थे !